डॉली-श्वेता आज बिगबॉस में होंगी सल्लू के साथ

बिग बॉस सीजन चार की प्रतियोगी डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन छह के शनिवार के एपिसोड में सल्लू भाई के साथ एक ही मंच पर नजर आएंगी।

By Edited By: Publish:Sat, 03 Nov 2012 11:09 AM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2012 11:25 AM (IST)
डॉली-श्वेता आज बिगबॉस में होंगी सल्लू के साथ

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन चार की प्रतियोगी डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन छह के शनिवार के एपिसोड में सल्लू भाई के साथ एक ही मंच पर नजर आएंगी। एक वक्त था जब दोनों के बीच कैट फाइट चलती थी और आज वे दोनों एक ही साथ मंच बाटेंगी।

गौरतलब है कि कलर्स चैनल में प्रसारित हो रहे रियलिटी शो बिग बॉस सीजन चार में डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी के बीच जबरदस्त कैट फाइट हुई। हालाकि दोनों के बीच छिड़ी इस जंग से घर के पुरुषों यानी अश्मित पटेल, राहुल भट्ट, मनोज तिवारी, समीर सोनी, महाबली खली को फायदा ही फायदा हुआ था।

लड़ाई इस बात पर हुई थी कि बिग बॉस के घर की देवी अन्नपूर्णा कौन बनेगी। इसका मतलब जब तक आप शो में हो तब तक किचन से लेकर बाहर तक सब कुछ की जिम्मेदारी कौन लेगा। कौन होगा जो इसकी चाबी संभालेगा। डाली के आने से पहले श्वेता तिवारी ही इसकी जिम्मेदारियां निभाती थी लेकिन डॉली के आने के बाद से चीजें बदल गई। डॉली ने श्वेता को इस मामले में सीधी चुनौती दे डाली। जिसके बाद से ही ये बबाल शुरू हुआ था। फिर चल पड़ा आरोपों का सिलसिला।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी