Disha Patani की बहन के कपड़ों को देखकर चिढ़े यूजर्स, Viral Video देख बोले- आप आर्मी ऑफिसर हैं कम से कम..

Disha Patani के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। एक्ट्रेस की हॉटनेस और खूबसूरती की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। हालांकि अपने फैशन सेंस की वजह से कई बार दिशा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इस बार योद्धा एक्ट्रेस दिशा पाटनी नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन और आर्मी ऑफिसर खुशबू अपने कपड़ों की वजह से यूजर्स के निशाने पर आईं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Thu, 21 Mar 2024 01:03 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2024 01:03 PM (IST)
Disha Patani की बहन के कपड़ों को देखकर चिढ़े यूजर्स, Viral Video देख बोले- आप आर्मी ऑफिसर हैं कम से कम..
Disha Patani की बहन अपने कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल / फोटो- Instagram

HighLights

  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं दिशा पाटनी की बहन
  • दिशा पाटनी के बाद उनकी बहन पर ड्रेसिंग सेंस को लेकर यूजर्स ने साधा निशाना
  • दिशा पाटनी की बहन का वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म योद्धा में नजर आईं दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड फैशन को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनका फैशन सेंस देखकर कभी-कभी यूजर्स का माथा बिल्कुल ही ठनक जाता है और वह एक्ट्रेस को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर देते हैं।

हालांकि, इस बार ट्रोल्स के निशाने पर दिशा पाटनी नहीं, बल्कि उनकी बड़ी बहन खुशबू पाटनी आई हैं, जो पेशे से एक आर्मी ऑफिसर हैं। खुशबू का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका डांस तो लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर कुछ यूजर्स बुरी तरह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दिशा पाटनी की बहन बनी यूजर्स का निशाना

दिशा पाटनी एक तरफ जहां ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े होने की वजह से आए दिन चर्चा में आ जाती हैं, तो वहीं उनकी बड़ी बहन खुशबू खुद को मीडिया लाइमलाइट से दूर ही रखने की कोशिश करती हैं। हालांकि, इस बार बहन दिशा की तरह खुशबू भी यूजर्स का निशाना बन गयी हैं।

यह भी पढ़ें: बार- बार अपने पास बैठने को कहती रहीं दिशा पाटनी, टस से मस नहीं हुए टाइगर श्रॉफ, सरेआम कर दी बेइज्जती

खुशबू का हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे इंस्टेंट बॉलीवुड ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में खुशबू आम इंसान की तरह ही अपने कुछ पलों को एन्जॉय करती दिख रही हैं। वह पंजाबी गाने पर झूम के डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने ग्रीन रंग की टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं दिशा पाटनी की बहन

दिशा पाटनी की बहन खुशबू का डांस तो फैंस को पसंद आ रहा है, लेकिन वह शॉर्ट्स पहनने की वजह से लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यार ये भी अपनी बहन की तरह ही निकली कपड़ों के मामले में"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अब तो दिशा की बहन पटानी है"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "आप इंडियन आर्मी ऑफिसर हैं, कम से कम आप तो कपड़ों का ध्यान रखों"।

हालांकि, इस बीच ही कई फैंस ऐसे भी हैं, जो दिशा पाटनी की बहन को डिफेंड करते हुए कह रहे हैं और कह रहे हैं कि वह अपने घर में डांस कर रही हैं गवर्मेंट क्वार्टर में नहीं"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई इंडियन आर्मी की बंदी है, स्वैग तो होगा ही होगा"।

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने अचानक Sidharth Malhotra संग की ऐसी हरकत, शॉक्ड रह गए योद्धा एक्टर, Video Viral

chat bot
आपका साथी