प्रियंका को किसने कहा अनप्रोफेशनल, दिशा का भारत लुक आया बाहर

बता दें कि दिशा इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. हाल ही में उन्हें चोट भी आ गयी थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 28 Jul 2018 06:34 PM (IST) Updated:Sat, 28 Jul 2018 06:34 PM (IST)
प्रियंका को किसने कहा अनप्रोफेशनल, दिशा का भारत लुक आया बाहर
प्रियंका को किसने कहा अनप्रोफेशनल, दिशा का भारत लुक आया बाहर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ने का ऐलान तो कर ही दिया है. खबर है कि उन्होंने अपनी शादी के कारण यह निर्णय लिया है. वह अक्तूबर के महीने में निक जोनस से शादी करने जा रही हैं.

ऐसे में फिल्म भारत के निर्माता ने प्रियंका चोपड़ा के यूं अचानक फिल्म छोड़े जाने को अनप्रोफेशनलिज्म कहा है. वही दूसरी तरफ चर्चा है कि प्रियंका के बाद अब इस फिल्म में कटरीना कैफ की एंट्री होने जा रही हैं. खबर यह भी है कि प्रियंका ने ये फिल्म अपने किरदार से नाखुश हो कर छोड़ी है.चूंकि फिल्म में दिशा पटानी,तब्बू और नोरा फतेही भी हैं. प्रियंका से जुड़ी इन खबरों के बीच दिशा पटानी, जो कि फिल्म में सर्कस में कलाबाज़ियां दिखने वाली लड़की की भूमिका में हैं, उन्होंने भारत फिल्म में अपने किरदार को लेकर ये खुलासा किया है. उन्होंने अपने किरदार का नाम एक अलग ही अंदाज में रिविल किया है. वह फिल्म में राधा नाम का किरदार निभा रही हैं और उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ राधा नाम के किरदार की जानकारी दी है .

बता दें कि दिशा इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. हाल ही में उन्हें चोट भी आ गयी थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. भारत की शूटिंग इन दिनों मुंबई में हो रही है. इसके बाद माल्टा और आबू धाबी में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

#bharat❤️ pic.twitter.com/iTGExRTh4t

— Disha Patani (@DishPatani) July 28, 2018

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका ने सलमान और भारत की टीम को कहा है कि वह इससे भी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हैं लेकिन मीडिया गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि प्रियंका चोपड़ा ने यह निर्णय किसी प्रोफेशनल कारणों से नहीं लिया है, बल्कि वह शादी करने जा रही हैं, इस वजह से उन्होंने फिल्म भारत छोड़ी है. खबर यह भी है कि भारत फिल्म में उनका जैसा किरदार था, उन्हें कई तरह के फेज़ेज़ से गुजरना था और उन्हें इसके लिए फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन दिखाना था. प्रियंका निजी कारणों से इस तरह के ट्रांसफॉरमेशन के लिए तैयार नहीं थीं. ख़बरें तो यह भी आने लगी है कि प्रियंका के अचानक इस निर्णय की वजह से सलमान खान बेहद दुखी हैं और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उन्होंने तय किया है कि वह कभी प्रियंका के साथ अब काम नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर का जल्द होने वाला है एक्टिंग डेब्यू

chat bot
आपका साथी