रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर जल्द एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं । खबरों की मानें तो मीरा राजपूत जल्द शाहिद कपूर के साथ घर के सामानों के एक ब्रांड के लिए विज्ञापन में नजर आएंगी।

बताया जा रहा है कि वो दो ब्रांड्स के एड में दिखेंगी । पहला ब्रांड घर के सामानों का होगा और दूसरा बच्चों के उत्पाद से जुड़ा होगा। ऐसी खबरें भी आ रही है कि उन्होंने इस विज्ञापन शूट कर लिया है और सभी लोग उनके अभिनय करने की क्षमता की सराहना भी कर रहे हैं। इस बारे में बताते हुए सूत्रों ने कहा कि हां मीरा राजपूत ने एक विज्ञापन के लिए शूट किया है जो कि बच्चों के उत्पाद से जुड़ा हुआ है। उन्होंने बहुत ही मंजे हुए कलाकार की तरह इसमें इस विज्ञापन में शूट किया। किसी को यह विश्वास नहीं हो रहा था कि यह उनका पहला विज्ञापन है। मीरा बहुत ही कैमरा फ्रेंडली है और आत्मविश्वास से भरी हुई हैं।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मीरा कपूर जल्द दोबारा माता-पिता बनने वाले हैं। उनकी एक बेटी है , जिसका नाम मीशा रखा गया है। इन दिनों शाहिद कपूर श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में काम कर रहे हैं। शाहिद कपूर ने अभी हाल ही में 56 करोड रुपए का एक डुप्लेक्स भी खरीदा है। जोकि उनके और उनकी पत्नी मीरा कपूर के नाम पर है। जल्द ही वो साऊथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में भी काम करेंगे।

बताया जा रहा है कि, शाहिद कपूर ने मुंबई के वरली इलाके में घर खरीदा है, जहां पहले से ही अभिषेक बच्चन और अक्षय कुमार के घर हैं l शाहिद ने इस डुप्लेक्स के लिए कुल 56 करोड़ रूपये दिए है और उन्होंने 2.91 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी भरी है l यह डुप्लेक्स बिल्डिंग के 42 वें और 43वें मंजिल को लेकर बना है l इस बिल्डिंग का नाम थ्री सिक्सटी वेस्ट हैl यह घर शाहिद पंकज कपूर और मीरा शाहिद कपूर के नाम पर बुक किया गया हैl इसे 12 जुलाई 18 को पंजीकृत किया गया हैl शाहिद कपूर को इस अपार्टमेंट के अलावा 6 गाड़ियों की पार्किंग भी मिली हैl हालांकि अभी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर ने इस खबर की पुष्टि नहीं की हैl बता दें कि, इस बिल्डिंग में एक शानदार होटल भी होगाl घर सी फेसिंग हैं। अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि वह उनके नये घर में कब शिफ्ट होने वाले हैl

यह भी पढ़ें: इस ग्लैमरस अभिनेत्री ने छोटे परदे को कहा अलविदा, अब ये काम

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस