करण-अक्षय-सलमान का साथ नहीं देने वाले दिलजीत दोसांझ

सुना था बैटल ऑफ़ सरागढ़ी पर आधारित इस फ़िल्म में अक्षय के साथ दिलजीत भी दिखाई देने वाले हैं जिसे पंजाबी डायरेक्टर अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे पर, दिलजीत का कहना है...

By ShikhasEdited By: Publish:Thu, 16 Mar 2017 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 16 Mar 2017 03:25 PM (IST)
करण-अक्षय-सलमान का साथ नहीं देने वाले दिलजीत दोसांझ
करण-अक्षय-सलमान का साथ नहीं देने वाले दिलजीत दोसांझ

मुंबई। चर्चे-गॉसिप और अफवाहों का खेल सिर्फ़ बॉलीवुड बाज़ार में ही होता है और इसे कोई रोकना चाहे तो भी नहीं रोक सकता। कुछ ऐसी ही ख़बरें आ रही थी कि अनुष्का शर्मा के साथ फ़िल्म फिल्लौरी में नज़र आने वाला पंजाबी मुंडा दिलजीत दोसांझ अक्षय कुमार के साथ एक फ़िल्म कर रहा है जिसे करण जौहर और सलमान ख़ान प्रोड्यूस करने वाले हैं।

इन खबरों पर अब दिलजीत ने भी दिया है अपना बयान। सच यह है कि दिलजीत अक्षय, सलमान और करण के इस प्रोजेक्ट में है ही नहीं। सुना था बैटल ऑफ़ सरागढ़ी पर आधारित इस फ़िल्म में अक्षय के साथ दिलजीत भी दिखाई देने वाले हैं जिसे पंजाबी डायरेक्टर अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे। दिलजीत ने इस बारे में पीटीआई से बात करते हुए कहा कि, " यह सभी रिपोर्ट्स ग़लत है। मैं इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं हूं। यह एक बहुत बड़ी फ़िल्म है, बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है और मैं इस फ़िल्म में नहीं हूं मगर हां, अनुराग के लिए मैं बहुत खुश हूं।"

इसे भी पढ़ें- इस शर्मा ने लगा दी कपिल शर्मा की क्लास

चलो अब सब क्लियर हो गया, है ना? आपको बता दें कि दिलजीत और अनुराग ने एक साथ चार सक्सेसफुल फ़िल्में की हैं - जट एंड जूलिएट, जट एंड जूलिएट 2, डिस्को सिंह और पंजाब 1984। सुना है दिलजीत अनुष्का के साथ फिल्लौरी के बाद उनकी प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म कनेडा में भी नज़र आएंगे। हालांकि, जब इस बारे में दिलजीत से पूछा गया तो उन्होंने दिया कन्फ्यूज़न से भरा जवाब। उन्होंने न तो हां कहा और न ही ना। दिलजीत फ़िलहाल सिर्फ़ फिल्लौरी की बात करना चाहते हैं जो 24 मार्च को रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी