रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह को गिरफ्तार करने की मांग, शख्स़ ने DGP से की अपील

आशीष शिंदे नाम के व्यक्ति ने राज्य पुलिस महानिदेशक को एक एप्लिकेशन लिखा है। उन्होंने मंगलवार को महानिदेशक से तीनों सेलेब्स को गिरफ्तार करने की मांग की है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 01:03 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 01:13 PM (IST)
रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह को गिरफ्तार करने की मांग, शख्स़ ने DGP से की अपील
रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह को गिरफ्तार करने की मांग, शख्स़ ने DGP से की अपील

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह की मुश्किलें अभी समाप्त नहीं हुई हैं। साल 2019 में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामले एक बार फिर जोर पकड़ता नजर आ रहा है। महाराष्ट्र पुलिस से इन तीनों ही सेलेब्स को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। मांग करने वाले शख्स पिछले साल इनके खिलाफ़ मामला दर्ज करवा चुका है। 

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आशीष शिंदे नाम के व्यक्ति ने राज्य पुलिस महानिदेशक (DGP) को एक एप्लीकेशन लिखा है। उन्होंने मंगलवार को महानिदेशक से तीनों सेलेब्स को गिरफ्तार करने की मांग की। शिंदे एक लोकल एनजीओ के हेड हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में बीड शहर के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह के खिलाफ़ मामला दर्ज कराया था।

शिंदे ने यह केस आईपीसी की धारा 295 के तरह दर्ज कराया था। यह मामला धार्मिक भावनाओं को आहत करने का है। उन्होंने आरोप लगाया था कि सेलेब्स ने एक शो के दौरान धर्म विशेष के त्यौहार को लेकर मजाक किया था। बाद में केस को मुंबई के मलाड़ पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया। 

शिंदे ने महानिदेशक को लिखे अपनी चिट्ठी में कहा है कि सेलेब्स पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने अपने अपील में कहा, 'तुरंत कार्रवाई करें और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए बीड पुलिस अधीक्षक (एसपी) को निर्देश दें।' 

इस मामले में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए शिंदे ने कहा, 'ना ही बीड के एसपी और ना ही शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन इस मामले में कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं। ऐसे में, मैं और मेरे समुदाय के लोगों ने पुलिस महानिदेशक को एक चिट्ठी लिखी है। वहीं, इस मामले में बीड के एसपी हर्ष ने कहा कि इस केस को हाल ही में संबंधित पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया गया है। अगर वापस कुछ यहां आता है, तो हम आवश्यक कदम उठाएंगे।'

chat bot
आपका साथी