Confirm! Deepika Padukone बनेंगी '83' में Ranveer Singh की पत्नी

Deepika Padukone in film 83 दीपिका पादुकोण ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में भी रणवीर सिंह की पत्नी बनने जा रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 10 Jun 2019 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2019 05:31 PM (IST)
Confirm! Deepika Padukone बनेंगी '83' में Ranveer Singh की पत्नी
Confirm! Deepika Padukone बनेंगी '83' में Ranveer Singh की पत्नी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर लंबे वक्त से ये चर्चा थी कि वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। खबर थी की दीपिका रणवीर की पत्नी की किरदार निभाएंगी। अब इन खबरों को दीपिका पादुकोण ने सही साबित कर दिया है।

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में भी रणवीर सिंह की पत्नी बनने जा रही हैं। यानी अब ये बात कन्फर्म हो गई कि फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका ही बनेंगी। आपको बता दें कि रणवीर इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाएंगे इसी के साथ ही दिपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी।

इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, अगर इस फिल्म में रणवीर के अलावा और कोई अभिनेता भी होते तो भी मैं इस रोल को करती। हमारी पर्सनल एक्वेशन हमारे काम को प्रभावित नहीं करती है. मैं किसी और एक्टर के बारे में सोच भी नहीं सकती जो कपिल देव के रोल के साथ न्याय कर सकता था, लेकिन अगर इस फिल्म में कोई और एक्टर भी उनका रोल कर रहा होता तो भी मैं अपना किरदार निभाती। आपको बता दें कि लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करन के बाद पिछले साल ही रणवीर और दीपिका ने शादी की है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी