बॉलीवुड में दीपिका के पूरे होंगे दस साल लेकिन उन्हें तो लगता है कि...

दीपिका ने पद्मावती को लेकर काफी उम्मीदें जगाई हैं। पद्मावती भारत से एक दिन पहले 30 नंवबर को मिडिल ईस्ट/यूएई में रिलीज़ होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 08 Nov 2017 03:35 PM (IST) Updated:Wed, 08 Nov 2017 03:35 PM (IST)
बॉलीवुड में दीपिका के पूरे होंगे दस साल लेकिन उन्हें तो लगता है कि...
बॉलीवुड में दीपिका के पूरे होंगे दस साल लेकिन उन्हें तो लगता है कि...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण के बॉलीवुड में दस साल पूरे होने जा रहे हैं। नौ नवंबर 2007 में दीपिका ने फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद एक दौर में उनकी फिल्में ख़ास कामयाब नहीं हुईं लेकिन फिर उन्हें एक बड़ी कामयाबी कॉकटेल फिल्म की वेरोनिका किरदार से मिली।

फिर दीपिका ने पीकू, राम लीला, बाजीराव मस्तानी, तमाशा जैसी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा कर बॉलीवुड में अलग ही पहचान स्थापित कर ली। अब उनकी फिल्म पद्मावती रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म में दीपिका सेंट्रल किरदार में हैं। इसलिए दीपिका अपनी इस जर्नी से संतुष्ट हैं। दीपिका अपने इस दस साल के सफ़र के बारे में कहा कि उन्हें तो लग ही नहीं रहा कि उन्होंने दस साल बिता लिए। उन्हें ऐसा नहीं लग रहा कि इतने साल बीत चुके हैं। उन्हें आज भी लगता है कि अभी बहुत सीखना और करना है। दीपिका बताती हैं कि अब हालत ऐसी हो गई है कि अगर उनकी छुट्टियाँ भी हों तो वो घर में रेस्टलेस हो जाती हैं। वह घर पर भी अपने कमरे की सफाई करने लगती हैं।कुछ काम करने लगती हैं। उन्हें अब काम करने में इतना मज़ा आने लगा है। दीपिका ने यह भी बताया कि कुछ काम न हो तो उन्हें घर में अपनी डीवीडी की सफाई करना और उसे चलाकर देखना बहुत अच्छा लगता है। दीपिका ने यह भी स्वीकारा है कि अब जबकि वह पद्मावती जैसे किरदार निभा रही हैं तो उनके लिए वर्कशॉप से अधिक मेंटल तैयारी जरूरी पड़ी है ताकि वो अपना बेस्ट दे पाएं।

यह भी पढ़ें:घूमर डांस के वक़्त दीपिका पादुकोण को पता ही नहीं था कौन है पद्मावती

दीपिका ने पद्मावती को लेकर काफी उम्मीदें जगाई हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शक उन्हें जरूर पसंद करेंगे। पद्मावती भारत से एक दिन पहले 30 नंवबर को मिडिल ईस्ट/यूएई में रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी