Deepika Padukone Income: बिजनेस से भी मोटा पैसा कमाती हैं एक्ट्रेस, जानें- कितना फैला है कारोबार, चौंका देगी कमाई

Deepika Padukone Income दीपिका पादुकोण की इस साल एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन इस साल उन्होंने 48 करोड़ रुपये की कमाई की है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Fri, 20 Dec 2019 10:11 AM (IST) Updated:Fri, 20 Dec 2019 12:00 PM (IST)
Deepika Padukone Income: बिजनेस से भी मोटा पैसा कमाती हैं एक्ट्रेस, जानें- कितना फैला है कारोबार, चौंका देगी कमाई
Deepika Padukone Income: बिजनेस से भी मोटा पैसा कमाती हैं एक्ट्रेस, जानें- कितना फैला है कारोबार, चौंका देगी कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पद्मावत के बाद कोई भी फिल्म नहीं की है, लेकिन फिर भी उन्होंने इस साल करोड़ों रुपये की कमाई की है। इसी तरह, एक्ट्रेस करीना कपूर सिर्फ एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि अपने बिजनेस से भी अच्छा पैसा कमाती हैं। एक्ट्रेस ने कई स्टार्ट अप्स में पैसे निवेश कर रखे हैं, जिनसे उन्हें अच्छी कमाई होती है। इसी वजह से उन्हें फोर्ब्स टॉप सेलेब्स की लिस्ट में भी शामिल किया गया है।

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इलेक्ट्रिक टैक्सी स्टार्टअप ब्लू स्मार्ट में तीन मिलियन डॉलर का निवेश किया है। यानी उन्होंने ब्लू स्मार्ट कैब में करीब 21 करोड़ रुपये का निवेश किया है, जो दिल्ली-मुंबई में अपना कारोबार बढ़ा रही है। साथ ही इस कैब में महिला ड्राइवर्स को भी शामिल किया गया है। इसके अलावा भी दीपिका ने कई जगह निवेश किया है।

कहां- कहां किया है निवेश

Loading… दीपिका पादुकोण ने ब्लू स्मार्ट में निवेश करने से पहले ड्रम्स फूड और एक स्पेस टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप ऐरोस्पेस में भी पैसे निवेश किए हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण मिंत्रा के साथ भी जुड़ी हुई हैं। दीपिका एक्टिंग के अलावा कई विज्ञापन, फोटोशूट और सोशल मीडिया शेयरिंग से भी अच्छे पैसे कमाती हैं। साथ ही दीपिका तनिष्क, टेटले ग्री टी और लॉरेल से भी जुड़ी हैं।

 

View this post on Instagram

Why put it on if you’re not going to strut-Christine Baranski...😎

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Dec 14, 2019 at 7:42am PST

कितनी है कमाई

अगर साल 2019 की बात करें तो इस साल उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन उन्होंने अपने बिजनेस और अन्य प्रोजेक्ट्स के जरिए 48 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस साल फोर्ब्स की सेलेब लिस्ट में दीपिका 10वें स्थान पर हैं, जबकि 2018 में वो चौथे स्थान पर थीं।

 

View this post on Instagram

DND!Im very involved as you can see...(with the new look!)😋

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Dec 8, 2019 at 12:48pm PST

बता दें कि 2020 की शुरुआत में उनकी फिल्म छपाक रिलीज होने वाली है, जिसमें वो एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं। साथ ही इसके बाद वो 83 में नजर आएंगी, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी