Deepika Padukone का वो वीडियो, जिसमें एक्ट्रेस को नहीं संभाल पाए थे शाहरुख़ ख़ान

Deepika Padukone Video वीडियो में शाहरुख़ ख़ान अपने स्टाइल में दीपिका को संभालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनका बैलेंस बिगड़ जाता है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 07:39 AM (IST)
Deepika Padukone का वो वीडियो, जिसमें एक्ट्रेस को नहीं संभाल पाए थे शाहरुख़ ख़ान
Deepika Padukone का वो वीडियो, जिसमें एक्ट्रेस को नहीं संभाल पाए थे शाहरुख़ ख़ान

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone Video: बॉलीवुड के किंग कहने जाने वाले शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण इस वक्त चर्चा में हैं। ख़बर है कि दोनों एक बार फ़िल्म में स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं। इस बीच फैंस इसको लेकर नॉस्टेलज़िक हो रहे हैं। इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फ़िल्म में दीपिका और शाहरुख़ एक साथ नज़र आ चुके हैं। अब फैंस के बीच चेन्नई एक्सप्रेस के बिहाइन्ड द सीन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख़ ख़ान अपने स्टाइल में दीपिका को संभालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनका बैलेंस बिगड़ जाता है।

दरअसल, यह वीडियो चेन्नई एक्सप्रेस फ़िल्म के गाने 'तितली' के शूटिंग के दौरान का है। इसमें एक पत्थर पर खड़े होकर शाहरुख़ और दीपिका शूटिंग कर रहे हैं। गाने के सीन में शाहरुख़ अपने स्पेशल स्टाइल में दीपिका से गले मिल रहे हैं। दीपिका का भार शाहरुख़ के ऊपर पड़ता है। ऐसे में शाहरुख़ ख़ान का बैलेंस बिगड़ जाता है। इसके बाद दोनों ही एक्टर पत्थर से फिसलकर नीचे पहुंच जाते हैं। हालांकि, दोनों को कोई दिक्कत नहीं होता है और उनके चेहरे मुस्कान आ जाती है। इस फ़िल्म में फैस को दीपिका और शाहरुख की जोड़ी को खूब पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

@iamsrk ❤️ @deepikapadukone . . #iamsrk #srk #srkfanclub #srkians #srkian #srk_story_of_the_struggle_and_success #srkfan #srkfans #srklovers #deepikapadukone #srkuniverse #srklover #srkthebiggeststarofalltime #srkianforever #jabrafan #kingofromance #kingofbollywood #bollywood #tiktok #hollywood #badshahofbollywood #shahrukhkhan #likeforlikes #shahrukhkhanismylife #shahrukhkhanfans #reels #nike #shahrukhkhanlovers #followforfollowback

A post shared by 𝙅𝘼𝘽𝙍𝘼 𝙁𝘼𝙉 𝘾𝙇𝙐𝘽 (@jabra_fan_club) on Aug 16, 2020 at 8:32am PDT

आपको बता दें कि हाल ही बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से बताया था कि यश राज फ़िल्म 'पठान' नाम की एक फ़िल्म बनी रही है। अपने पाचसवीं साल गिरा पर इसकी घोषणा कर सकते हैं। इसके साथ शाहरुख़ ख़ान लंबे समय के बाद इसी फ़िल्म के साथ वापसी करने की ख़बर हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण को भावनात्मक किरदार पसंद आया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवंबर 2020 तक फ़िल्म सेट पर होगी। हालांकि, अभी तक कोई भी ऑफ़िशियल घोषणा नहीं हुई है। अब देखना है कि फ़िल्म कब तक रिलीज़ होती है? फैंस को इसका बेसब्री से इंतज़ार है। 

Photo Credit- Deepika Padukone Instagram

chat bot
आपका साथी