सिर्फ इस काम के लिए 'जेम्स बॉन्ड' को मिले 32 करोड़ रुपए

विकिलीक्स के लीक्ड ई-मेल के मुताबिक 'जेम्स बॉन्ड' स्टार डेनियल क्रेग को आने वाली बॉन्ड मूवी 'स्पेक्टर 007' में सिर्फ सोनी मोबाइल हाथ में लेने के लिए 5 मिलियन डॉलर(लगभग 32 करोड़ रुपए) दिए गए। सोनी पिक्चर्स कम्प्यूटर नेटवर्क से पिछले साल चोरी हुए 17000 ई-मेल्स और 30000 गोपनीय दस्तावेज,

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sat, 25 Apr 2015 12:07 PM (IST) Updated:Sat, 25 Apr 2015 01:13 PM (IST)
सिर्फ इस काम के लिए 'जेम्स बॉन्ड' को मिले 32 करोड़ रुपए

मुंबई। विकिलीक्स के लीक्ड ई-मेल के मुताबिक 'जेम्स बॉन्ड' स्टार डेनियल क्रेग को आने वाली बॉन्ड मूवी 'स्पेक्टर 007' में सिर्फ सोनी मोबाइल हाथ में लेने के लिए 5 मिलियन डॉलर(लगभग 32 करोड़ रुपए) दिए गए।

जॉनी डेप की 'ब्लैक मास' का लुक ऑनलाइन हुआ जारी

सोनी पिक्चर्स कम्प्यूटर नेटवर्क से पिछले साल चोरी हुए 17000 ई-मेल्स और 30000 गोपनीय दस्तावेज, विकिलीक्स वेबसाइट पर पिछले हफ्ते जारी कर दिए गए। इनमें से एक ई-मेल में 5 मिलियन डॉलर के लेन-देन का जिक्र है। ई-मेल से पता लगता है कि ब्रिटिश स्टार ने इतनी बड़ी रकम मूवी के इलेक्ट्रॉनिक डिपार्टमेंट से मिली है, वो भी सिर्फ फिल्म में सोनी फोन पकड़ने के एवज में। ये रकम उन्हें जेम्स बॉन्ड सीरीज की आने वाली फिल्म 'स्पेक्टर' के लिए दी गई है।

प्रेगनेंट होने के लिए किम करदाशियां ने ये भी कर डाला!

ये मेल सोनी के मार्केटिंग बॉस जॉर्ज लियोन ने की है और इसमें उन्होंने अपने साथियों को नई बॉन्ड फिल्म को लेकर अपनी योजना की जानकारी दी है। इस मेल में उन रकम का भी ब्यौरा है जो पहले ये कंपनी देती रही है।
इस मेल से पता लगता है कि सोनी ने इस फिल्म के जरिए उनके नए जेड4 फोन्स को प्रचारित करने की योजना बनाई है। ये फोन 2015 की मई से नवंबर तक के लिए प्लान किए गए हैं। बॉन्ड की नई फिल्म 'स्पेक्टर' इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

कच्चा ही झींगुर चबा गई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

chat bot
आपका साथी