PM मोदी की अपील के बाद तापसी पन्नू ने किया ये ट्वीट, रंगोली ने कहा- 'वैसे भी तो बेकार ही हो, एक टास्क दे दिया तो...'

Coronavirus एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पीएम मोदी की लाइट बंद करके दीपक जलाने की अपील के बाद एक ट्वीट किया था जिसके बाद रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को जवाब दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2020 12:03 PM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 12:04 PM (IST)
PM मोदी की अपील के बाद तापसी पन्नू ने किया ये ट्वीट, रंगोली ने कहा- 'वैसे भी तो बेकार ही हो, एक टास्क दे दिया तो...'
PM मोदी की अपील के बाद तापसी पन्नू ने किया ये ट्वीट, रंगोली ने कहा- 'वैसे भी तो बेकार ही हो, एक टास्क दे दिया तो...'

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच लोगों से अपील की है कि रविवार रात 9 बजे लाइट बंद करके घर के बाहर दीपक, टॉर्च आदि जलाएं। इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है और लोग अलग अलग कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी एक ट्वीट किया है और पीएम मोदी की इस अपील को एक टास्क बताया है। इसके बाद कंगना रनोट की बहन ने तापसी पन्नू को जवाब दिया है।

तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'एक और टास्क... ये ये ये'। हालांकि, तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी की अपील का कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन इसे इस अपील से ही जोड़कर देखा जा रहा है। इस ट्वीट पर उनके फैंस भी पीएम मोदी की अपील से जोड़कर इस इस पर अपील कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने इस इसका जवाब दिया है और पोस्ट रीट्वीट कर तापसी का मजाक बनाया है।

New task is here ! Yay yay yayy !!!

— taapsee pannu (@taapsee) April 3, 2020

रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए कहा, 'बी ग्रेड मिमिक्री एक्टर की भी जली... बेकार ही तो एक टास्क दे दिया तो... सूज गई? अब रंगोली के ट्वीट पर लोगों ने मजे लेना शुरू कर दिया है। इससे पहले कई बार रंगोली ने कई बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर खुलकर जवाब दिए हैं। रंगोली अक्सर अपने ट्वीट को लेकर खबरों में रहती हैं और खुलकर किसी के खिलाफ भी बोलती रहती हैं।

B grade mimicry actors ki bhi jali... bekar he toh ho ek task dediya toh .... sooj gayi? https://t.co/BGdgmGewXB" rel="nofollow— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) April 3, 2020

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर भी भारत में बढ़ता जा रहा है। अभी तक भारत में 3000 से अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुकी है और भारत सरकार ने 21 दिन यानी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान कर रखा है। वहीं, पीएम मोदी ने अपील की है कि लोग रविवार को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए अपने घर की लाइट बंद करके घर के बाहर दीपक जलाएं या टॉर्च आदि से लाइट करें।  

chat bot
आपका साथी