Coronavirus: मलाइका अरोड़ा ने दिखाया नया 'कोरोना वायरस फैशन', शेयर की ये फोटो

Coronavirus भारत में भी कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के मीम्स का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2020 12:38 PM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2020 07:35 PM (IST)
Coronavirus: मलाइका अरोड़ा ने दिखाया नया 'कोरोना वायरस फैशन', शेयर की ये फोटो
Coronavirus: मलाइका अरोड़ा ने दिखाया नया 'कोरोना वायरस फैशन', शेयर की ये फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में भी बढ़ता जा रहा है। भारत में दिल्ली, जयपुर, तेलंगाना समेत कई शहरों में कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। इसी बीच, सोशल मीडिया पर सलाह, जानकारी के साथ ही मजाक का दौर शुरू हो गया है। यूजर्स कोरोना वायरस को लेकर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं और खास बात ये है कि इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरोना वायरस को लेकर एक मीम शेयर किया है। अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने यह कोरोना वायरस का मीम भी फैशन से जुड़ा हुआ ही शेयर किया है। उन्होंने एक फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें दो फोटो हैं और दोनों फोटो में फैशन से कोरोना वायरस पर मजाक किया गया है।

इस फोटो में 2019 का एयरपोर्ट फैशन दिखाया गया है, जिसमें एक लड़की वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में 2020 का एयरपोर्ट फैशन दिखाया गया है, जिसमें एक लड़की ने कोरोना वायरस से बचने के लिए एंटी एलर्जी किट पहन रखा है। तो बताया गया है कि लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए क्या क्या कदम उठा रहे हैं।

CARO YA #CARONA?

Chinese man walks up to an Indian, extends his hand in greeting, and says:

“Hindi-Chini bhai-bhai”

The Indian replies with namaste, and says:

“Itna CARO-NA mujhe-se pyaar, ki main ho jaaoon Carona ka shikaar.”

It’s just a joke, folks. 😂#CaronaVirus #JOKE— KABIR BEDI (@iKabirBedi) March 3, 2020

वहीं कबीर बेदी ने भी कोरोना वायरस को लेकर मजाक किया था और उन्होंने एक जोक शेयर किया है। उन्होंने लिखा है 'चीनी आदमी भारतीय के पास आता है, हाथ बढ़ाता है और कहता है- हिंदी चीनी भाई भाई। वहीं भारतीय नमस्ते करते हुए कहता है- इतना करो-ना मुझसे प्यार, कि मैं हो जाउं कोरोना का शिकार।' ऐसे में सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी