Coronavirus: खौफ के बीच अनिल कपूर परिवार के साथ स्टाफ का ऐसे रख रहे हैं ध्यान

लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन किया हैं। ऐसे में आम हो या खास किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 28 Mar 2020 09:58 AM (IST) Updated:Sat, 28 Mar 2020 12:41 PM (IST)
Coronavirus: खौफ के बीच अनिल कपूर परिवार के साथ स्टाफ का ऐसे रख रहे हैं ध्यान
Coronavirus: खौफ के बीच अनिल कपूर परिवार के साथ स्टाफ का ऐसे रख रहे हैं ध्यान

 नई दिल्ली, जेएनएन। पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के खौफ में जी रही है। हर कोई इस वायरस से खुद को और अपने परिवार को सरक्षित रखना चाहता है। इसके बढ़ते मामलों को देख सरकार ने लॉकडाउन का आदेश दिया है ताकि लोग अपने घर से बाहर न निकले और सुरक्षित रहें। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मौके पर सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। वे भी घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। ऐसी मुश्किल घड़ी में बॉलवुड एक्टर ​अनिल कपूर न सिर्फ अपने परिवार का बल्कि अपने स्टाफ का पूरा ध्यान रख रही है।

एक्टर अनिल कपूर इंडस्ट्री के जाने माने स्टार हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अनिल कपूर आज भी ​फिल्मों में एक्टिव हैं। एक्टर ने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर हिन्दुस्तान टाइम्स से बात की। इंटरव्यू में जब अनिल कपूर से पूछा गया कि वह इस मुश्किल घड़ी में अपना समय कैसे बिता रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'हम सभी घर के आसपास जितना संभव हो उतना प्रोडक्टिव होने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इस समय में घर के अंदर ही वर्कआउट करता रहता हूं और अपनी डाइट का भी ध्यान रख रहा हूं।'

इसके बाद अनिल कहा, 'मेरा परिवार, टीम और मैं सभी इस समय जागरुक हैं। मेरी पत्नी और मैं ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारी टीम, स्टाफ और उनका परिवार का भी इस मुश्किल समय में ध्यान रखा जाए।'

आपको बता दें कि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन किया हैं। ऐसे में आम हो या खास किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। स्टार्स इन दिनों अपना क्वारंटाइन बिता रहे हैं। स्टार्स के क्वारंटाइन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और लगातार आ रही हैं। क्वारंटाइन में कोई अपने घर की सफाई कर रहा हैं, तोई खाना बना रहा, तो वहीं कोई घर पर ही अपनी हेल्थ का पूरा ध्यान रख रहा है। 

chat bot
आपका साथी