Citizenship Bill Amendment 2019 : सिंगर पापोन ने रद्द किए दिल्ली के स्टेज शो, बोले-मेरा घर जल रहा है

Citizenship Bill Amendment 2019 सिंगर पापोन ने दिल्ली में होने वाले स्टेज शो को कैसिंल कर दिए हैं। पापोन ने फैंस ने माफी मांगते हुए कहा है कि वह गाना नहीं गा सकते हैं।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 09:32 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 09:35 AM (IST)
Citizenship Bill Amendment 2019 : सिंगर पापोन ने रद्द किए दिल्ली के स्टेज शो, बोले-मेरा घर जल रहा है
Citizenship Bill Amendment 2019 : सिंगर पापोन ने रद्द किए दिल्ली के स्टेज शो, बोले-मेरा घर जल रहा है

नई दिल्ली, जेएनएन। Citizenship Bill Amendment 2019 : सिंगर पापोन ने दिल्ली में होने वाले अपने स्टेज शो को कैसिंल कर दिए हैं। पापोन ने फैंस ने माफी मांगते हुए कहा है कि वह गाना नहीं गा सकते हैं क्योंकि उनके गृह राज्य असम में प्रदर्शन हो रहा है। ऐसे में वह कैसे गा सकते हैं। पापोन ने अंतिम समय में दिल्ली के शो कैंसिल किए हैं। 

पापोन ने किए कई ट्वीट

पापोन ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने परफार्मेंस नहीं करने का फैसला लिया है। डियर दिल्ली, मैं दुखी हूं। लेकिन मैं कल कंसर्ट नहीं कर पाऊंगा। मेरा गृह राज्य जल रहा है। रो रहा है। कर्फ्यू लगा हुआ है। इसलिए अभी मेरा दिमाग डिस्टर्ब है। इस स्थिति में मैं दर्शकों का मनोरंजन कैसे कर पाऊंगा। पापोन ने आगे लिखा कि मैं जानता हूं कि यह आपके साथ ज्यादती है। आपने टिकट खरीदे और लंबे समय से योजना बनाई है। मुझे यकीन है कि शो के आर्गनाइजर इस बात का ख्याल रखेंगे। मैं आपसे वादा करता हूं कि भविष्य में मैं फिर आपके सामने आऊंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आप इस बात को समझेंगे।

Dear Delhi. I am very sorry but I have decided not to do the concert tomorrow at ‘imperfectoshor’ as planned! My home state Assam is burning, crying and under curfew! I won’t be able to entertain you the way I should in my present state of mind!

— papon angaraag (@paponmusic) December 12, 2019

असम में हो रहे हैं विरोध प्रदर्शन

बता दें कि नागरिकता संशोधन बिल यानि सीएबी के संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में पास होने के बाद से ही असम में जबरदस्त विरोध हो रहा है। राष्ट्रपति ने इस बिल को मंजूरी दे दी है और अब यह कानून बन चुका है। वहीं असम में लोग इस बिल के चलते सशंकित हैं और लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ जगहों पर पुलिस और लोगों के बीच टकराव भी हुआ है। इसके चलते ही सिंगर पापोन ने दिल्ली में अपना शो कैंसिल कर दिया है। बता दें कि पापोन का पूरा नाम अंगराग महंता है। उन्होंने दम लगा के हइसा, बर्फी, बाला जैसी फिल्मों में कई हिट गाने गाए हैं।

chat bot
आपका साथी