अनन्या पांडे ने कार्तिक के साथ की शूटिंग शुरू, देखिए इंटरनेट सेंसेशन अनन्या की कुछ खास तस्वीरें

कार्तिक और अनन्या पिछले लंबे समय से कई बार डिनर डेट पर देखे जाते रहे हैं। तब से ही यह कयास लगने शुरू हो गये थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही किसी फिल्म में भी साथ-साथ नज़र आयेंगे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 09:01 AM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 02:43 PM (IST)
अनन्या पांडे ने कार्तिक के साथ की शूटिंग शुरू, देखिए इंटरनेट सेंसेशन अनन्या की कुछ खास तस्वीरें
अनन्या पांडे ने कार्तिक के साथ की शूटिंग शुरू, देखिए इंटरनेट सेंसेशन अनन्या की कुछ खास तस्वीरें

मुंबई। मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में अनन्या प्रसिद्ध अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ अभिनय करती नजर आएंगी। इसको लेकर अनन्या ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। 

स्टारडॉटर्स के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार उत्सुकता बनी रही है। अगर बात करें चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की तो वे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जो रिलीज होना बाकी है। फिलहाल उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म पत्नी पत्नी और वो की शूटिंग शुरू कर दी है। इसको लेकर अनन्या ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे को-स्टार कार्तिक आर्यन और फिल्म के क्रू मैंबर्स के साथ नजर आ रही हैं। 

 

View this post on Instagram

woaaaah!!!! 😉🙏🏻❤️🎬 #PatiPatniAurWoh #SuperBlessed #NewJourney #FirstDay

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on Feb 4, 2019 at 5:46am PST

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में अब तो दोनों साथ फिल्म में भी आ रहे हैं। फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है जिसमें भूमि, कार्तिक और अनन्या अहम किरदार में होंगे। 

बता दें कि यह फिल्म 1978 में बनीं बी आर चोपड़ा की ही फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक होगी। हमने आपको बताया था कि, फिल्म की शूटिंग फरवरी में फ्लोर पर जायेगी और अब शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है। फिल्म में कई दिलचस्प बदलाव भी होंगे। फिल्म का निर्देशन मुद्दसर अजीज कर रहे हैं। मुद्दसर ने इससे पहले हैप्पी भाग जायेगी और हैप्पी फिर भाग जायेगी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। 

कार्तिक और अनन्या पिछले लंबे समय से कई बार डिनर डेट पर देखे जाते रहे हैं। तब से ही यह कयास लगने शुरू हो गये थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही किसी फिल्म में भी साथ-साथ नज़र आयेंगे। खैर यह तो हुई फिल्म की बात। आपको बता दें कि, अनन्या पांडे इंटरनेट सेंसेशन हैं। जब भी उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर आती हैं तो वायरल होने लगती हैं। 

यह भी पढ़ें: क्या मसाज़ के बहाने कृष्णा ने मार दिया मामा गोविंदा पर ताना

अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। और अनन्या सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं। 

chat bot
आपका साथी