वानखेड़े मामले में शाहरुख के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर मुश्किल में पड़ गए हैं। सुनने में आया है कि एक आईपीएल मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में एक गार्ड से बदसलूकी करने के मामले में महाराष्ट्र बाल आयोग ने मुंबई पुलिस को शाहरुख खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sat, 21 Mar 2015 08:34 AM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2015 11:53 AM (IST)
वानखेड़े मामले में शाहरुख के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर!

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर मुश्किल में पड़ गए हैं। सुनने में आया है कि एक आईपीएल मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में एक गार्ड से बदसलूकी करने के मामले में महाराष्ट्र बाल आयोग ने मुंबई पुलिस को शाहरुख खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है।

कुणाल कोहली पर लगा स्क्रिप्ट चुराने का आरोप

घटना 16 मई 2012 की है जब मुंबई के वानखेड़े में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल मैच चल रहा था। इस मैच में केकेआर की जीत हुई थी जिसके बाद शाहरुख अपने बच्चों के साथ ग्राउंड में जा रहे थे लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान उन्हें सिक्योरिटी स्टाफ के साथ झगड़ते और गाली-गलौच करते देखा गया था। शाहरुख पर आरोप है कि उन्होंने बच्चों के सामने ही अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इस घटना के बाद शाहरुख के वानखेड़े में जाने पर 5 साल का बैन लगा दिया गया था।

राजेश खन्ना केी बेटी रिंकी पर नहीं चलेगा घरेलू हिंसा का केस

हालांकि शाहरुख का कहना था कि उन्होंने कोई बदसलूकी नहीं की बल्कि उन्होंने सिर्फ अपने बच्चों के साथ हुई बदसलूकी का विरोध किया था। उस वक्त मरीन ड्राइव पुलिस ने एक्टर के खिलाफ गैर संज्ञेय शिकायत दर्ज की थी।

जानिए, चार्टबस्टर पर टॉप 10 गाने

chat bot
आपका साथी