लिंगराज मंदिर में मोबाइल शूटिंग पर रवीना टंडन फंसी, मामला दर्ज़

रवीना टंडन ने कहा कि वह इसके पहले भी कई मंदिरों में जा चुकी है और उन्होंने कभी भी किसी भी मंदिर का कोई भी नियम नहीं तोडा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 07 Mar 2018 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 07 Mar 2018 03:28 PM (IST)
लिंगराज मंदिर में मोबाइल शूटिंग पर रवीना टंडन फंसी, मामला दर्ज़
लिंगराज मंदिर में मोबाइल शूटिंग पर रवीना टंडन फंसी, मामला दर्ज़

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में प्रतिबंधित इलाके में मोबाइल से शूट करने का वीडियो आने पर रवीना टंडन के ख़िलाफ़ मंदिर प्रशासन ने पुलिस में मामला दर्ज़ करवाया है।

रवीना टंडन रविवार की दोपहर 11वीं सदी के इस प्राचीन लिंगराज मंदिर में दर्शन गई थीं और इसी दौरान उन्होंने अपने मोबाइल से शूट करना शुरू कर दिया जिसके बाद मंदिर प्रशासन हरकत में आया। मंदिर के नो शूटिंग जोन में कैमरा से शूटिंग करने के आरोप में उनके ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ की गई। रवीना टंडन इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि वह नहीं जानती कि जो लोग मोबाइल लेकर आकर शूट कर रहे थे। वह कौन लोग है। इसके अलावा वह लोग मोबाइल लेकर आये हुए थे तो वह लोग मेरे साथ सेल्फी भी खिंचा रहे थे। उन्हीं में से एक ने मुझसे मेरी फिटनेस और ब्यूटी को लेकर टिप्स मांगी, जिन्हें मैंने उसके पूछे गए प्रश्नों के उत्तर के तौर पर दे दिया और उसने उन्हें मोबाईल पर रिकॉर्ड कर लिया।

रवीना टंडन ने कहा कि वह स्थानीय न होने के कारण उन्हें पता नहीं था कि मंदिर में फोन ले जाने पर प्रतिबंध है। रवीना टंडन ने स्थानीय प्रशासन पर भी प्रश्न उठाते हुए पूछा कि उन लोगों को जब पता था कि मंदिर में फोन ले जाना वर्जित है तो उन्होंने सभी के फोन निकलवाकर क्यों नहीं रख लिए। इस मौके पर रवीना टंडन ने आगे यह भी कहा कि वह इसके पहले भी कई मंदिरों में जा चुकी है और उन्होंने कभी भी किसी भी मंदिर का कोई भी नियम नहीं तोडा है।

यह भी पढ़ें: Women's Day के मौके पर ऐलान, बॉलीवुड को मिली एक और शर्मा एक्ट्रेस

chat bot
आपका साथी