मुंबई। वैसे तो बॉलीवुड में अक्सर नए नए और ख़ूबसूरत चेहरों की एंट्री होती है लेकिन वुमेन्स डे के मौके पर एक नया ऐलान हुआ है, जिसके तहत बॉलीवुड को एक और चेहरा मिलने जा रहा है। वो एक अभिनेत्री की बहन हैं और बॉलीवुड का नया 'शर्मा' चेहरा। 

जागरण डॉट कॉम ने करीब एक महीने पहले और सबसे पहले ये ख़बर दी थी कि बॉलीवुड में अब आयशा शर्मा नाम के एक नए चेहरे की एंट्री होगी।  फिल्म तुम बिन 2 सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन भी हिंदी फिल्मों में प्रवेश कर रही हैं। उनका नाम है आइशा शर्मा और वो जॉन अब्राहिम की हीरोइन बन कर आ रही हैं। बिहार के नेता अजित शर्मा की बेटी आइशा मॉडलिंग करती रही हैं। आइशा को पहले वरुण धवन के साथ फिल्म जुड़वा 2 में रोल की बात चली थी लेकिन बात बन नहीं पाई। हाल ही में उनका नाम अर्जुन कपूर के नमस्ते इंग्लैण्ड के लिए भी सामने आया था।

निर्माता- निर्देशक निखिल अडवाणी एक फिल्म बना रहे हैं, जिसे मिलाप झावेरी डायरेक्ट करेंगे। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें जॉन अपनी बाज़ुएं फड़कायेंगे। एक पुलिसवाले और हत्यारे की कहानी में मनोज बाजपेई भी हैं। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं है लेकिन शूटिंग सोमवार से शुरू हो गई है और जॉन ने काम करना शुरू कर दिया है। 

 

 

 

It doesn’t get better than us Sharma sisters 😂😁👌🏽💕 .. Happy Sunday people .

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

 नेहा इस समय फिल्म की तैयारी कर रही हैं और 18 मार्च से शूटिंग करेंगी।  हालांकि इस फिल्म के लिए आइशा ने जॉन के साथ प्रमोशनल फोटो शूट किया है।  ये फिल्म साल 2019 में जून के आसपास रिलीज़ होगी। 

 

 

 

Take me back to my happy place .. 🌴 🏖 ☀️.... #Nofilter #Throwback #phiphi #kiini

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

आइशा ने साऊथ की फिल्मों में काम किया है लेकिन ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। आइशा,सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं।

बॉलीवुड, कपूर्स और चोपड़ाज़ से भरा हुआ है लेकिन शर्माज़ भी कम नहीं हैं। फिर वो चाहे अनुष्का शर्मा हों या कपिल शर्मा। अभिषेक शर्मा हों, नेहा और एवलिन शर्मा हों या जल्द ही परदे पर आने वाले लवरात्रि के हीरो और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा। वैसे बॉलीवुड में जानी मानी संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के प्यारेलाल शर्मा ने भी नाम कमाया, गदर वाले निर्देशक अनिल शर्मा ने भी और अभिनेत्री अदा शर्मा ने भी।

यह भी पढ़ें: बिग बी की विश्वसनीयता पर 30 साल पहले उठे सवाल, पर रिश्ते में थे सबके बाप

By Manoj Khadilkar