Bushra Ansari ने 67 साल की उम्र में रचाया दूसरा निकाह, व्लॉग में दिखाई नए शौहर की एक झलक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस बुशरा अंसारी ( Bushra Ansari) इन दिनो एक खास वजह से सुर्खियों में है। पिछले काफी समय से बुशरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थी । वहीं अब इस राज से खुद एक्ट्रेस ने पर्दा उठा दिया है । अभिनेत्री ने 67 साल की उम्र में दूसरा निकाह कर फैंस को हैरान कर दिया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Wed, 17 Apr 2024 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 04:34 PM (IST)
Bushra Ansari ने 67 साल की उम्र में रचाया दूसरा निकाह, व्लॉग में दिखाई नए शौहर की एक झलक
Bushra Ansari married iqbal hussain (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस बुशरा अंसारी (Bushra Ansari) को कई फेसम शोज में देखा जा चुका है। एक्ट्रेस ने 60 के दशक में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। अब अभिनेत्री एक खास वजह से सुर्खियों में है।

दरअसल, अभिनेत्री ने 67 साल की उम्र में दूसरी निकाह किया है। पिछले काफी समय से बुशरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थी। वहीं अब इस राज से खुद एक्ट्रेस ने पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें- सजकर तैयार हुआ Arti Singh का घर, 10 दिन बाद ब्वॉयफ्रेंड Dipak Chauhan संग लेंगी सात फेरे

व्लॉग के जरिए किया खुलासा

बुशरा अंसारी (Bushra Ansari) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ रोजमरा के व्लॉग भी साझा करती है। इस हालिया व्लॉग में उन्होंने अपने दूसरे निकाह का खुलासा किया और अपने सपनों के राजकुमार से भी फैंस को मिलवाया है।

कौन है बुशरा का दूसरा शौहर

बता दें, एक्ट्रेस ने पाकिस्तान के फेमस फिल्म निर्देशक इकबाल हुसैन को अपना जीवन साथी चुना है। इस कपल ने व्लॉग के जरिए लोगों के तमाम सवालों के जवाब दिए।

कहां हुई थी पहली मुलाकात 

इस दौरान उन्होंने बताया कि एक नाटक में काम करने के दौरान उनकी दोनों की बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग हुई थी और इकबाल ने बुशरा को प्रपोज किया था। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने इस प्रपोजल को एक्सेप्ट करने में काफी वक्त भी  लिया था। उनके पेरेंट्स को भी इकबाल को पसंद आए थे। बता दें, एक्ट्रेस की पहली शादी 30 सालों तक चली थी, जिसके दोनों का तलाक हो गया। 

यह भी पढ़ें- बहन Arti Singh की शादी को Krushna Abhishek ने किया कन्फर्म, बताया पहला कार्ड किसको भेजेंगे ?

chat bot
आपका साथी