Brahmastra की सफलता के बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बॉडीगार्ड यूसुफ के परिवार संग बिताया समय, फोटोज वायरल

Brahmastra ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है। दोनों लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसमें ये दोनों अपने बॉडीगार्ड के परिवार के साथ एन्जॉय करते दिखें।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Mon, 19 Sep 2022 01:59 PM (IST) Updated:Mon, 19 Sep 2022 01:59 PM (IST)
Brahmastra की सफलता के बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बॉडीगार्ड यूसुफ के परिवार संग बिताया समय, फोटोज वायरल
brahmastra alia bhatt and ranbir kapoor enjoy sunday brunch with bodyguard yusuf family. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Alia Bhatt Brahmastra: रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' भले ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, लेकिन उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। क्रिटिक्स के मिक्स रिव्यू के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का जादू कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। 'ब्रह्मास्त्र' की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद भी रणबीर-आलिया अपनी फिल्म को ऑडियंस तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी अपने बॉडीगार्ड यूसुफ के परिवार संग समय बिताते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किया बॉडीगार्ड के परिवार संग बिताया समय

युसूफ आलिया भट्ट के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं, जो उनके 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान हर वक्त मौजूद थे। आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड ने अपनी इंस्टा स्टोरी रणबीर और एक्ट्रेस के साथ कई तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में जहां युसूफ के पूरे परिवार संग रणबीर-आलिया पोज कर रहे हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में रणबीर उनकी पत्नी और बेटी के साथ पोज कर रहे हैं। अन्य तस्वीरों में आलिया भट्ट अपने बॉडीगार्ड की पत्नी के साथ स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए युसूफ ने लिखा, 'फैमिली अस्त्र, ब्रह्मास्त्र, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट'।

Photo Credit- Yusuf Ibrahim 

आलिया भट्ट के अलावा इन सितारों को भी युसूफ देते हैं सिक्योरिटी

आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड युसूफ 911 प्रोटेक्शन के नाम से खुद की सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं। आलिया भट्ट के अलावा भी युसूफ के कई सितारों के साथ अच्छे रिश्ते हैं। रक्षाबंधन के मौके पर युसूफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें सनी लियोनी और उनकी बेटी निशा उन्हें राखी बांधती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल से लेकर कटरीना कैफ और विक्की कौशल तक की शादी में युसूफ ने ही सिक्योरिटी प्रोवाइड करवाई थी।

पूरी दुनियाभर में 'ब्रह्मास्त्र' की हो रही है ताबड़तोड़ कमाई

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ और दुनियाभर में 360 करोड़ के लगभग बिजनेस किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन ने अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: Brahmastra: इस वजह से बार-बार फिल्म में 'शिवा-शिवा' की आलिया भट्ट ने लगाई थी रट, अयान मुखर्जी ने खोला बड़ा राज

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection: दूसरे वीकेंड में जोरदार उछाल, 10 दिनों में वर्ल्डवाइड कलेक्शन 360 करोड़

chat bot
आपका साथी