OMG! प्रत्‍यूषा करने जा रही थीं पहले से शादीशुदा राहुल से शादी

बताया जा रहा है कि 'बालिका वधू' फेम प्रत्‍यूषा बनर्जी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से शादी करने वाली थीं। लेकिन इस बीच चौंकाने वाली बात ये सामने आई है कि राहुल पहले से ही शादीशुदा हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Sat, 02 Apr 2016 05:49 AM (IST) Updated:Sat, 02 Apr 2016 10:51 AM (IST)
OMG! प्रत्‍यूषा करने जा रही थीं पहले से शादीशुदा राहुल से शादी

रांची। टीवी सीरियल 'बालिका वधू' से लोकप्रियता हासिल करने वालीं प्रत्यूषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि वह राहुल राज सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं और जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि राहुल पहले से ही शादीशुदा हैं।

'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी ने की खुदकुशी

जी हां, प्रत्यूषा बनर्जी का ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह रांची का रहने वाला है और वह पहले से शादीशुदा है। राहुल की पत्नी कोलकाता की है और काफी समय से वहीं रह रही हैं। राहुल पिछले दस सालों से मुंबई में रहकर बॉलीवुड में छोटे-मोटे काम कर रहा है। कुछ सीरियलों में भी वह नजर आया है।

प्रत्यूषा की मौत की जानकारी के बाद राहुल के पिता हर्षवर्द्धन सिह, मां शिवानी सिह और भाई बागचु मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। परिवार के अन्य लोगों ने इस संबंध में कोई भी टिप्पणी से इन्कार कर दिया। हर्षवर्द्धन सिंह पेशे से ठेकेदार हैं। मोहल्ले के लोगों को इस परिवार के बारे में कोई खास जानकारी नहीं। लोगों का कहना है कि हर्षवर्द्धन और उनके परिवार वाले मोहल्ले के लोगों से कम घुलते-मिलते थे।

सलमान के पास लौटीं कट्रीना, मुश्किल में एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने फिर की मदद!

अभी ये साफ नहीं है कि प्रत्यूषा ने खुदकुशी क्यों की, लेकिन माना जा रहा है कि उनका राहुल के साथ कोई अनबन चल रही थी। हालांकि कोई भी ये मानने को तैयार नहीं है कि प्रत्यूषा खुदकुशी जैसा बड़ा कदम उठा सकती हैं। अभिनेता एजाज खान का कहना है कि प्रत्यूषा ने खुदकुशी नहीं की है, बल्कि ऐसा जान पड़ता है कि उनकी हत्या की गई है।

chat bot
आपका साथी