देखिए आयुष्‍मान की मोटी हीरोइन ने घटा लिया वजन!

यशराज बैनर ने बॉलीवुड को कई हिट चेहरे दिए हैं। इनमें 'दम लगा के हईसा' की हीरोइन भूमि पेडनेकर का नाम भी जुड़ गया है, जिनके दमदार अभिनय की हर ओर चर्चा हो रही है।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Mon, 02 Mar 2015 01:30 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2015 03:11 PM (IST)
देखिए आयुष्‍मान की मोटी हीरोइन ने घटा लिया वजन!

मुंबई। यशराज बैनर ने बॉलीवुड को कई हिट चेहरे दिए हैं। इनमें 'दम लगा के हईशा' की हीरोइन भूमि पेडनेकर का नाम भी जुड़ गया है, जिनके दमदार अभिनय की हर ओर चर्चा हो रही है। इस फिल्म में वह अायुष्मान खुराना की पत्नी बनी हैं।

'वोग इंडिया' के कवर पेज पर फिर ऐश का कब्जा

आम तौर पर अपनी फिल्में हिट कराने के लिए हीरोइनें अभिनय के अलावा अपने लुक पर कड़ी मेहनत करती हैं, मगर भूमि ने अपनी पहली ही फिल्म में बेझिझक एक अाम मोटी लड़की का किरदार निभाकर वाकई में साहस भरा कदम उठाया है और नतीजा सभी के सामने है।


बैंकॉक में पॉर्न स्टार के पास पहुंचे तुषार और आफताब!

हालांकि आपको यह जानकर जरूर हैरानी होगी कि 'दम लगा के हईशा' में भूमि जितनी मोटी दिख रही हैं, आजकल असल जिंदगी में वह बिल्कुल आधी नजर अा रही हैं। हाल ही में जब पहली बार भूमि अपने प्रशंसकों के बीच पहुंचीं तो सभी उन्हें देख दंग रह गए। उन्हें एक अलग ही भूमि की झलक देखने को मिली।

बारिश ने कर दिया सनी देओल का करोड़ों का नुकसान!

यशराज फिल्म्स ने भूमि को सख्त हिदायत दी थी कि जब तक उनकी 'दम लगा के हईशा' रिलीज नहीं हो जाती, तब तक वह मीडिया से दूर रहेंगी। इसलिए इस फिल्म के रिलीज होने तक असली भूमि की कभी झलक देखने को नहीं मिली। अब अगली फिल्म में स्लिम-ट्र्रिम भूमि को देखना काफी दिलचस्प होगा।

chat bot
आपका साथी