रानी मुखर्जी नहीं कर रहीं सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी ने कहा है कि वह सोशल मीडिया के किसी भी प्‍लेटफॉर्म का इस्‍तेमाल नहीं कर रही हैं। साथ ही रानी ने अपने फैन्‍स को सचेत किया है कि वे ऐसे लोगों से सावधान रहें जो उनके नाम पर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 01 May 2015 11:15 AM (IST) Updated:Fri, 01 May 2015 11:53 AM (IST)
रानी मुखर्जी नहीं कर रहीं सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने कहा है कि वह सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं कर रही हैं। साथ ही रानी ने अपने फैन्स को सचेत किया है कि वे ऐसे लोगों से सावधान रहें जो उनके नाम पर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

राधिका आप्टे के बाद अब अनुष्का का एमएमएस व्हाट्सअप पर हुआ वायरल!

रानी मुखर्जी ने बकायदा अपना एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह इस समय सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर रही हैं। बयान में कहा गया है,'रानी मुखर्जी अभी सोशल मीडिया पर नहीं हैं और न ही वे इससे पहले सोशल मीडिया पर थीं। लेकिन कुछ बेहरूपिये हैं, जो रानी मुखर्जी के नाम पर सोशल मीडिया में लोगों को बेवकुफ बना रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।'

सलमान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

'नो वन किल्ड जेसिका' में बेहतरीन एक्टिंग करनेवालीं रानी मुखर्जी पिछली बार साल 2014 में फिल्म 'मर्दानी' में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी रानी मुखर्जी की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

chat bot
आपका साथी