तब चुलबुली परिणीति हो जाती हैं 'चिड़चिड़ी'!

परिणीति चोपड़ा रील लाइफ में काफी चुलबुली नजर आती हैं। फिल्‍मों में अभी तक वह ज्‍यादातर चुलबुली लड़की के किरदार में ही नजर आई हैं। परिणीति के करीबी बताते हैं कि वह रियल लाइफ में भी काफी हंसमुख हैं। लेकिन एक वजह है जिससे चुलबुली परिणीति 'चिड़चिड़ी परिणीति' में बदल

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 29 May 2015 02:54 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2015 03:03 PM (IST)
तब चुलबुली परिणीति हो जाती हैं 'चिड़चिड़ी'!

मुंबई। परिणीति चोपड़ा रील लाइफ में काफी चुलबुली नजर आती हैं। फिल्मों में अभी तक वह ज्यादातर चुलबुली लड़की के किरदार में ही नजर आई हैं। परिणीति के करीबी बताते हैं कि वह रियल लाइफ में भी काफी हंसमुख हैं। लेकिन एक वजह है जिससे चुलबुली परिणीति 'चिड़चिड़ी परिणीति' में बदल जाती हैं।

कहीं प्रियंका की नकल तो नहीं कर रहीं सोनाक्षी?

दरअसल, परिणीति को सुबह जल्दी उठना बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। अगर परिणीति को किसी वजह से सुबह जल्दी उठना पड़े, तो उनका पारा सातवें आसमान पर होता है। इस दौरान वह काफी गुस्से में नजर आती हैं और बहुत चिड़चिड़ी रहती हैं। हाल ही में परिणीति ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड की, जिसमें वह काफी गुस्से में हैं।

इमरान हाशमी को पापा समझ बैठे अजहरुद्दीन के बेटे

इस फोटो के साथ ही परिणीति ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरी टी-शर्ट भी मुझे हंसने के लिए कह रही है। प्यारी टी-शर्ट. क्या तुम्हें मालूम है कि यह कितनी सुबह-सुबह का वक्त है? चिड़चिड़ी हो रही हूं। मैं सुबह उठने वाली शख्स नहीं हूं।' परिणीति ने एक गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी, जिस पर लिखा था चियर अप।

अक्षय की 'सिंह इन ब्लिंग' में एक एक्ट्रेस होगी सरप्राइज पैकेज

chat bot
आपका साथी