Bigg Boss 13 : प्रियांक शर्मा के टास्‍क में भिड़ीं आरती और शेफाली, माहिरा ने दी तमीज सीखने की नसीहत

Bigg Boss 13 Shefali Bagga And Aarti Singh Fight In Priyank Sharma Task बिग बॉस के वीकेंड का वार में पहुंचे प्रियांक शर्मा के टास्‍क में आरती और शेफाली भिड़ंत हो गई।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 07:42 PM (IST)
Bigg Boss 13 : प्रियांक शर्मा के टास्‍क में भिड़ीं आरती और शेफाली, माहिरा ने दी तमीज सीखने की नसीहत
Bigg Boss 13 : प्रियांक शर्मा के टास्‍क में भिड़ीं आरती और शेफाली, माहिरा ने दी तमीज सीखने की नसीहत

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Shefali Bagga And Aarti Singh Fight In Priyank Sharma Task: बिग बॉस के 13वें सीजन के वीकेंड का वार में गेस्‍ट बनकर पहुंचे एक्‍स कंटेस्‍टेंट प्रियांक शर्मा के टास्‍क में आरती और शेफाली में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। इस टास्‍क में माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को तमीज सीखने की नसीहत दे डाली।

सुपरस्‍टार सलमान खान के चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन चर्चा में है। शनिवार को वीकेंड का वार में दलजीत कौर के बाहर होने के बाद रविवार को भी एक कंटेस्‍टेंट का घर से बाहर होना तय है। रविवार को दिग्‍गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुनील ग्रोवर और प्रियांक शर्मा बतौर गेस्‍ट बिग बॉस के घर में पहुंचने वाले हैं।

बिग बॉस के सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर की गई रविवार को प्रकाशित होने वाले शो की वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्‍सा रहे प्रियांक शर्मा कंटेस्‍टेंट से मिलने पहुंचे हैं। इस दौरान प्रियांक शर्मा ने सभी कंटेस्‍टेंट को टारगेट फेस कलर टास्‍क सौंपते हैं। इसमें सबसे पहले आरती शेफाली को अपना टारगेट चुनती हैं और उनके फेस पर रेड कलर से क्रॉस का निशान बनाते हुए उनके गेम को लेकर तीखी प्रतिकिया देती हैं।

Jab @ipriyanksharmaa ne diya gharwalo ko tikhe target karne ka mauka, tab har kissi ne kiya ek dusre par vaar!

Watch how things spice up tonight at 9 PM on #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan

Anytime on @justvoot. @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/cWyivmnKGo

— Bigg Boss (@BiggBoss) October 13, 2019

आरती के तीखी प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए शेफाली भी अपना टारगेट आरती को चुनती हैं और उन्‍हें भी खूब खरी खोटी सुनाती हैं। इस दौरान दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है। शेफाली आरती को खुले में आकर टारगेट करने का चैलेंज देती हैं। इसके बाद अगला नंबर आता है माहिरा का। माहिरा अपना टारगेट सिद्धार्थ शुक्‍ला को चुनती हैं और उन्‍हें भला बुरा कहते हुए तमीज सीखने की नसीहत देती हैं। इस वीडियो क्लिप से पता चलता है कि रविवार को प्रसारित होने वाले शो में जमकर धमाल होने वाला है।  

Ghar mein aaye ek naaye mehman @Nawazuddin_S, kiya @KoenaMitra ne dance aur mila kisiko romance 💕 ka chance!

Yeh sab hoga aaj on #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan raat 9 baje.

Anytime on @justvoot. @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/kjA4wVpCIW — Bigg Boss (@BiggBoss) October 13, 2019

chat bot
आपका साथी