मिट गईं दूरियां! रेखा से खुद जाकर मिले अमिताभ बच्चन

फिल्म 'सिलसिला' की उस खूबसूरत जोड़ी को एक साथ देखने के लिए जैसे आंखें तरस सी गई थीं। जी हां हम बात कर रहे हैं खामोश प्यार को जुबान देने वाली रेखा और अमिताभ की जोड़ी। इस जोड़ी ने प्यार का वो सिलसिला छेड़ा था

By Edited By: Publish:Wed, 15 Jan 2014 02:18 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jan 2014 02:35 PM (IST)
मिट गईं दूरियां! रेखा से खुद जाकर मिले अमिताभ बच्चन

मुंबई। फिल्म 'सिलसिला' की उस खूबसूरत जोड़ी को एक साथ देखने के लिए जैसे आंखें तरस सी गई थीं। जी हां हम बात कर रहे हैं खामोश प्यार को जुबान देने वाली रेखा और अमिताभ की जोड़ी। इस जोड़ी ने प्यार का वो सिलसिला छेड़ा था, जो खत्म होकर भी कभी खत्म न हो सका। 20वें स्क्रीन अवॉर्ड में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जो हमेशा के लिए यादगार बनकर रहेगा।

पढ़ें : रेखा-बिग बी नहीं दिखेंगे साथ

लगता है बिग बी और रेखा जी को सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा देखने की दर्शकों की ख्वाहिश एक सपना बनकर ही रह जाएगी, लेकिन इस नजारे को चाहें तो कैद करके रख लें। बिग बी ने अवार्ड फंक्शन के दौरान रेखा को खुद जाकर नमस्ते कहकर उनका स्वागत किया। पलट कर रेखा ने भी उनका अभिवादन किया। यही नहीं, अमिताभ की पत्‍‌नी जया बच्चन और रेखा भी गर्मजोशी के साथ मिले। इससे पहले अरसे से अमिताभ सार्वजनिक समारोह में रेखा से नजर मिलाने से भी हमेशा बचते रहे थे इसलिए जब वे रेखा से खुद मिले तो सभी को हैरानी तो होनी ही थी।

गौरतलब है कि फिल्म सिलसिला के बाद से दोनों को दोबारा बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब बैठे हैं, लेकिन दोनों ने इसके बाद कोई फिल्म साथ नहीं की। खबरें आ रही थी कि बिग बी और रेखा अनीस बाज्मी की फिल्म में साथ दिखेंगे। बिग बी और रेखा के अधूरे प्यार से कोई अंजान नहीं है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी