बिग बी ने 'कोचादाइयां' का हिंदी ट्रेलर किया लॉन्च

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने तमिल सुपरस्टार व अपने करीबी दोस्त रजनीकांत की नई फिल्म 'कोचादाइयां' का हिंदी ट्रेलर लॉन्च किया। 71 वर्षीय बिग बी ने दक्षिण भारत के सुपरस्टार के साथ मुंबई के एक उपनगरीय मल्टीप्लेक्स में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया।

By Edited By: Publish:Tue, 01 Apr 2014 08:28 AM (IST) Updated:Tue, 01 Apr 2014 08:28 AM (IST)
बिग बी ने 'कोचादाइयां' का हिंदी ट्रेलर किया लॉन्च

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने तमिल सुपरस्टार व अपने करीबी दोस्त रजनीकांत की नई फिल्म 'कोचादाइयां' का हिंदी ट्रेलर लॉन्च किया। 71 वर्षीय बिग बी ने दक्षिण भारत के सुपरस्टार के साथ मुंबई के एक उपनगरीय मल्टीप्लेक्स में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। पहले बिग बी की फिल्म भूतनाथ रिट‌र्न्स और कोचादाइयां एक ही दिन यानी 11 अप्रैल को रिलीज हो रही थी, लेकिन अब रजनीकांत ने फिल्म रिलीज की डेट बदल दी है।

फिल्म की निर्देशक रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने बताया, यह एक थ्रीडी फिल्म है जिसे फोटो रियलिस्टिक मोशन कैप्चर तकनीक के साथ तैयार किया गया है। भारत में इस तकनीक के तहत तैयार की गई यह पहली फिल्म है। हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अवतार' और 'द एडवेंचर ऑफ टिनटिन' भी इसी तकनीक की मदद से फिल्माई गई हैं। इस मौके पर बिग बी ने कहा, 'मैं जिस पल का गवाह बना हूं उसे अभिव्यक्त करने के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करने वाली एक महिला है। मौजूदा समय में भारत महिलाओं के परिप्रेक्ष्य में जिस संघर्ष के माहौल से गुजर रहा है, उसमें एक सौंदर्या ने जो कर दिखाया है वह सराहनीय है।' वहीं 63 वर्षीय रजनीकांत ने बताया, 'मैं खुद तकनीक के बारे में कुछ नहीं जानता। मैंने रोबोट जैसी फिल्म की है। इसके तकरीबन साढ़े चार साल बाद मैं कोचादाइयां जैसी उच्च तकनीक वाली फिल्म कर रहा हूं। यह सब ईश्वर की माया है। यह चुनौतीपूर्ण लेकिन अच्छा अनुभव रहा।' फिल्म में रजनीकांत तिहरी भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण प्रमुख भूमिका निभा रही हैं।

पढ़ें : 11 अप्रैल को नहीं रिलीज होगी कोचादाइयां

पढ़ें : दीपिका के सामने नहीं टिके सलमान, बिग बी

chat bot
आपका साथी