अक्षरा सिंह और श्रुति राव के साथ सड़क पर जमकर थिरके निरहुआ, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में निरहुआ यलो कलर की टी-शर्ट ब्लू जीन्स और रेड कलर के शूज में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं। उनकी बाहों में अक्षरा और श्रुति राव हैं और उनके साथ एनर्जी से भरपूर डांस कर रहे हैं। लाल रंग के शॉर्ट ड्रेस में श्रुति राव हॉट लग रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 02:08 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 02:08 PM (IST)
अक्षरा सिंह और श्रुति राव के साथ सड़क पर जमकर थिरके निरहुआ, वीडियो हो रहा वायरल
निरहुआ, अक्षरा सिंह और श्रुति राव, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ प्रयागराज की सड़क पर बिग बॉस फेम अक्षरा सिंह, श्रुति राव के साथ मस्ती करते और झूमते नाचते नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को किसी और नहीं बल्कि फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में निरहुआ यलो कलर की टी-शर्ट, ब्लू जीन्स और रेड कलर के शूज में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं। उनकी बाहों में अक्षरा और श्रुति राव हैं और उनके साथ एनर्जी से भरपूर डांस कर रहे हैं। लाल रंग के शॉर्ट ड्रेस में श्रुति राव हॉट लग रही हैं वहीं ब्लैक कलर के कॉस्ट्यूम में अक्षरा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

यह वीडियो दरअसल निरहुआ, अक्षरा सिंह, श्रुति राव स्टारर फ़िल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग के दौरान का है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ये तीनों सितारे फिल्म के एक डांस नम्बर के लिए रिहर्सल कर रहे थे। तभी फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा ने ये वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब उन्होंने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर कर दिया है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Pradeep K Sharma (@pradeepsharma2152)

आपको बता दें कि निर्माता प्रदीप के शर्मा की इस फिल्म की सह-निर्मात्री अनीता शर्मा और पद्म सिंह हैं। दिनेश लाल यादव अपनी आगामी फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग प्रयागराज में कर रहे हैं। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह, श्रुति राव, संजय पाण्डेय, संजय महानंद, पद्म सिंह सहित कई कलाकार हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी