अक्षय कुमार और सरकार के 'भारत के वीर' ने एक साल किया पूरा

अक्षय कुमार ने भारत सरकार के साथ मिलकर भारत के वीर वेब पोर्टल की शुरुआत की थी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 09 Apr 2018 08:20 PM (IST) Updated:Mon, 09 Apr 2018 08:20 PM (IST)
अक्षय कुमार और सरकार के 'भारत के वीर' ने एक साल किया पूरा
अक्षय कुमार और सरकार के 'भारत के वीर' ने एक साल किया पूरा

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। देश के वीर जवानों की मदद करने के लिए बनाई गई वेब पोर्टल 'भारत के वीर' सफल रही है। खास बात यह है कि, इस वेबसाइट को एक साल पूरा हो गया है और इसके जरिए 29 करोड़ रूपए की सहायता राशी प्राप्त हुई है। इसके बारे में खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बताया है। 

अक्षय कुमार ने लिखा है, बताते हुए खुशी हो रही है कि, आज 'भारत के वीर' के माध्यम से एक साल में कुल 29 करोड़ जमा हुए और कुल 159 परिवारों को सहायता दी गई। जो सपना देखा था वह सच हो गया है। अपना साथ यूं ही बनाए रखें। गौरतलब है कि भारत के वीर यह भारत सरकार और फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के द्वारा मिलकर बनाया गया एक उपक्रम है। इसके माध्यम से देश की सेवा करने वाले सेना के बहादुर जवानों के लिए देशवासियों से यथासंभव निधि एकत्रित करने का कार्य किया जाता है। यह कार्य आगे भी जारी रहेगा। इसके माध्यम से जो भी सहायता राशि जमा होती है, वह देश के जवानों और उनके परिवारों को दी जाती है। अब इस कार्यक्रम ने एक वर्ष पूर्ण कर लिए हैं और इन एक वर्षों में 29 करोड रुपए की सहायता से कुल 159 परिवारों की सहायता की गई। आंकड़े बताते हैं कि, यह कार्यक्रम बहुत ही सफल रहा है। 

यह भी पढ़ें: शॉटगन शादी: अब गन दिखाकर कमाऊ दूल्हे ‘उठायेंगे’ सिद्धार्थ मल्होत्रा

Today @BharatKeVeer completes a year...a dream which is now a growing reality and it gives me immense happiness to share Rs. 29 crores has been raised till now which has supported 159 families of our bravehearts. Keep showing your gratitude https://t.co/5j0vxsSt7f 🙏🏻 pic.twitter.com/GgaLUjeBIc

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 9, 2018

बात करें अक्षय कुमार की फिल्मों की तो पिछले साल उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा आई थी। इस साल अक्षय कुमार फिल्म पैडमैन में दिखाई दिए थे। इन दिनों अक्षय कुमार समाज को संदेश देने वाली फिल्मों में ज्यादा नजर आ रहे हैं जो कि सामाजिक मुद्दों पर बनी हैं। आने वाली फिल्मों में गोल्ड का नाम शामिल है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: 10 दिनों में बाग़ी 2 ने इतने कमा लिये कि 150 करोड़ से अब बस...

chat bot
आपका साथी