इस ' बोल्ड ' हीरोइन के साथ अब बनेगी अक्षय कुमार की जोड़ी

अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे की पेयरिंग काफी इंटरेस्टिंग मानी जा रही है। राधिका ने कमर्शियल फिल्मों में काम करने के बावजूद अलग तरह के किरदार किये हैं।

By ManojEdited By: Publish:Mon, 31 Oct 2016 04:23 PM (IST) Updated:Mon, 31 Oct 2016 04:33 PM (IST)
इस ' बोल्ड ' हीरोइन के साथ अब बनेगी अक्षय कुमार की जोड़ी

मुंबई। पिछले दिनों रिलीज़ हुई फिल्म 'पार्च्ड ' में अपने बोल्ड सींस के कारण खूब चर्चा में रही राधिका आप्टे अब एक्शन-स्टंट के मास्टर अक्षय कुमार के साथ काम कर सकती हैं। इसे बॉलीवुड का यूनिक कॉम्बिनेशन माना जा रहा है।

ये ख़बर तो पहले ही आ चुकी थी कि अक्षय कुमार ने आर बाल्की की अगली फिल्म के लिए हां कर दी है और अब बताया जा रहा है कि बाल्की ने इसी फिल्म के लिए राधिका आप्टे को भी साइन कर लिया है। बाल्की ने हालांकि अब तक अपनी फिल्म की कहानी रिवील नहीं की है लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दो हीरोइनें है। राधिका आप्टे के बाद एक और हीरोइन की तलाश की जा रही है। बाल्की इन दिनों स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अक्षय कुमार के केपटाउन से छुट्टियां मना कर लौटने के बाद इस पर और बात होगी। अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे की पेयरिंग काफी इंटरेस्टिंग मानी जा रही है। राधिका ने कमर्शियल फिल्मों में काम करने के बावजूद अलग तरह के किरदार किये हैं।

अमिताभ बच्च्न की दीवाली पार्टी में रणबीर-कट्रीना पर रहीं सबकी निगाहें

'मांझी - द माउंटेन मैन', 'पार्च्ड ' और ' कबाली ' में राधिका का अलग रूप दिखा है। देखना है अक्षय के साथ वो किस तरह के किरदार में आती हैं।

chat bot
आपका साथी