हेयरस्टाइल कॉपी करने पर ताहिरा कश्यप से बोले शाहरुख खान- बाला की बीवी कहीं की

Tahira Kashyap In Ted Talks आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप की हेयर स्टाइल को लेकर शाहरुख खान ने फनी अंदाज में कहा कि बाला की बीवी कहीं की।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 09:01 AM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 09:02 AM (IST)
हेयरस्टाइल कॉपी करने पर ताहिरा कश्यप से बोले शाहरुख खान- बाला की बीवी कहीं की
हेयरस्टाइल कॉपी करने पर ताहिरा कश्यप से बोले शाहरुख खान- बाला की बीवी कहीं की

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के शो टेडटॉक्स में एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप पहुंचीं। इस दौरान ताहिरा ने कैंसर और उनके बीच हुई जंग के बारे में बताया और शाहरुख खान भी इससे इंस्पायर हुए। वहीं, इस शो को लेकर ताहिरा और शाहरुख खान ने ट्विटर पर मस्ती भी की और इस मस्ती की वजह थी ताहिरा और शाहरुख खान की हेयर स्टाइल। दरअसल, ताहिरा खान इस शो में शाहरुख खान की हेयर स्टाइल करके पहुंची थीं, जिसके बाद शाहरुख की इनसिक्योरिटी ट्विटर पर देखने को मिली।

शो खत्म होने के साथ ही ताहिरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शो के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें शाहरुख खान के साथ सेल्फी भी शामिल है। ताहिरा ने शो के फोटो शेयर करते हुए लिखा- टेड टॉक्स के सेट पर होने के बाद जोश से भरी हूं। आखिरी फोटो सेव की जा सकती है, क्योंकि मैं शाहरुख को उनके चमकदार बालों के लिए टफ कॉम्पीटिशन दे रही हूं।

Super stoked to be on the stage of #TEDTalksIndiaNayiBaat, Tonight at 9.30pm on @starplus@hotstartweets @NatGeoIndia @starworldindia @TEDTalks @iamsrk

The last picture in this series is for keeps! ( also I am giving a tough competition to his lustrous hair😬) pic.twitter.com/HOKB6Olqnr

— Tahira Kashyap Khurrana (@tahira_k) November 10, 2019

ताहिरा के इस ट्वीट को लेकर शाहरुख खान ने भी फनी अंदाज में इसका जवाब दिया। ताहिरा की हेयरस्टाइल को लेकर शाहरुख ने कहा- 'सब चीजें ठीक हैं। लेकिन बात अगर बाल तक पहुंच जाए तो मैं पर्सनली लेता हूं। बाला की बीवी कहीं की। ढेर सारा प्यार।' दोनों के बीच ट्विटर पर हुई इस बातचीत की लोग काफी सराहना कर रहे हैं।

Everything is good! But Baat Baal tak pahunch jai toh mein personally leta hoon....Bala ki Biwi kahin ki!!! Love you. https://t.co/5giKyzlUbg" rel="nofollow

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 10, 2019

बता दें कि आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ी और उसमें विजय भी हासिल हूई। ऐसे में अब ताहिरा कई लोगों के लिए प्रेरणादायक व्यक्ति बन गई हैं। ताहिरा ने हाल ही में शाहरुख खान के शो टेड टॉक्स इंडिया नई सोच में हिस्सा लिया था और कैंसर से जंग की संघर्षभरी कहानी बताई थी।  

chat bot
आपका साथी