'बजरंगी भाईजान' का पहला गाना इस फिल्‍म के साथ होने वाला है रिलीज

सलमान खान की फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' का टीजर पहले ही हिट हो चुका है और अब इस फिल्‍म का पहला गाना भी जल्‍द रिलीज होने वाला है। जी हां, खबर है कि फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' का पहला गाना 'ले ले ले' जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' के साथ

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 31 May 2015 03:09 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2015 03:47 PM (IST)
'बजरंगी भाईजान' का पहला गाना इस फिल्‍म के साथ होने वाला है रिलीज

नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का टीजर पहले ही हिट हो चुका है और अब इस फिल्म का पहला गाना भी जल्द रिलीज होने वाला है। जी हां, खबर है कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का पहला गाना 'ले ले ले' जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' के साथ जारी होने वाला है।

'बजरंगी भाईजान' में नजर आने वाली पाक लड़की के बारे में हुअा खुलासा

रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर जैसे सितारों से सजी यह फिल्म पांच जून को रिलीज होगी और इस फिल्म के साथ ही सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का पहला गाना भी जारी हो जाएगा। 28 मई को रिलीज हुए इसके टीजर को लाखों लोग देख चुके हैं। ऐसे में इस गाने को देखने और सुनने की बेकरारी का बढ़ना लाजिमी है।

अनुष्का की नजर में बहुत बदल गए हैं रणवीर

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर बताया, 'यह गाना बहुत ही जोश से भरा है और चूंकि 'दिल धड़कने दो' एक बड़ी फिल्म है, इसलिए हमने इसके साथ जोड़ा है।' प्रीतम चक्रबर्ती ने म्यूजिक कंपोज किया है। इस फिल्म में करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अभिनय किया है।

chat bot
आपका साथी