Exclusive: तो ये रहा बाहुबली 2 से शाह रुख़ ख़ान का रोमांटिक कनेक्शन

हालांकि, बाहुबली 2 फ़िल्म में शाह रुख़ के कैमियो की अफ़वाह पहले फ़ैल चुकी है, लेकिन यह ख़बर पक्की है..

By Hirendra JEdited By: Publish:Thu, 16 Mar 2017 08:14 AM (IST) Updated:Thu, 16 Mar 2017 08:28 AM (IST)
Exclusive: तो ये रहा बाहुबली 2 से शाह रुख़ ख़ान का रोमांटिक कनेक्शन
Exclusive: तो ये रहा बाहुबली 2 से शाह रुख़ ख़ान का रोमांटिक कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हां, यह बात तो निर्देशक एस एस राजा मौली ने स्पष्ट शब्दों में बता दिया है कि फ़िल्म में शाह रुख़ खान के गेस्ट अपीयरेंस वाली ख़बर पूरी तरह से निराधार है। लेकिन, इसके बावजूद इस फ़िल्म से शाह रुख़ का एक गहरा कनेक्शन है और वह भी रोमांटिक।

जी हां, आज (गुरुवार) फ़िल्म का ट्रेलर लांच होने वाला है और इससे पहले हम आपको यह ख़बर दे रहे हैं कि शाह रुख़ खान भले ही फ़िल्म में किसी भूमिका में नहीं हैं, लेकिन उनकी वीएफएक्स कंपनी में बाहुबली फ़िल्म के स्पेशल विजुअल इफेक्ट्स का निर्माण किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाहुबली 2 भी पूरी तरह से विजुअल इफेक्ट्स पर ही टिकी है और अभी भी काफी काम किया जाना बाकी है। सो, फ़िल्म के एक महत्वपूर्ण गाने के पूरे विजुअल इफेक्ट्स का काम शाह रुख़ की कंपनी में ही हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' का ट्रेलर आज, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें

बता दें कि यह फ़िल्म का एक रोमांटिक सांग है, जो प्रभास और अनुष्का शेट्टी के बीच फिल्माया गया है। करीबी सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि इस गाने के दृश्य में महल नजर आएगा और इस महल को पूरी तरह वीएफएक्स से तैयार किया जा रहा है। यही नहीं मुंबई के ही एक और स्पेशल इफेक्ट्स कंपनी में भी निर्माण जारी है।

इसे भी पढ़ें: माथे से टपकता खून, आंखों में अंगारे लिए बाहुबली...देखिये फ़िल्म की पहली झलक

चूंकि, फ़िल्म की रिलीज़ नजदीक है और निर्देशक एसएस राजा मौली फ़िल्म में कोई भी चूक या कमी नहीं छोड़ना चाहते, इसलिये वे साउथ के अलावा यहां भी निर्माण कार्य में जुड़े हुए हैं। फ़िल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी