साहो में नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर

श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 19 Jan 2018 01:12 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jan 2018 01:12 PM (IST)
साहो में नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर
साहो में नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली और बाहुबली दो में लोगों के दिलों पर राज कर चुके प्रभास ने अब पूरी तरह से अपनी अगली फिल्म में नेगेटिव रुख इख्तिायर कर लिया है।

जी हां, ख़बर है कि प्रभास और श्रद्धा की आने वाली फिल्म साहो जिसकी इन दिनों शूटिंग हो रही है, इस फिल्म में प्रभास नेगेटिव किरदार में नज़र आयेंगे। ख़बरें हैं कि सिर्फ प्रभास ही नहीं श्रद्धा भी फिल्म में ग्रे शेड्स में नज़र आने वाली हैं। साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित होगी, ख़बर है कि फिल्म के सारे ही शेड्स ग्रे होंगे। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी। इस फिल्म में एक्शन को भी अलग रूप से दर्शाने की तैयारी है। ख़बर है कि इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें। साथ ही बता दें कि इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी नेगेटिव किरदारों में ही नज़र आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: लो खुल गया करण और रोहित के शो 'India's Next Superstar' की इस कंटेस्टेंट का फ़िल्मी राज़

श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार के साथ एक्शन सीन करती नज़र आने वाली हैं। साहो वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म है। इस फिल्म को देश-विदेश में बेहतरीन स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है तो वही प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य ने खूबसूरत गानों के बोल लिखे है।

chat bot
आपका साथी