रियल लाइफ में इस Sport में माहिर हैं बाहुबली

आपको बता दें कि मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली-2' फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 10 Apr 2017 05:58 PM (IST) Updated:Mon, 10 Apr 2017 06:03 PM (IST)
रियल लाइफ में इस Sport में माहिर हैं बाहुबली
रियल लाइफ में इस Sport में माहिर हैं बाहुबली

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फिल्म 'बाहुबली' का दूसरा भाग जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। ऐसे में दर्शकों में फिल्म को लेकर तो सुगबुगाहट है ही। 'बाहुबली-2' में लीड किरदार निभा रहे प्रभास को लेकर भी फैंस में अलग तरह का दीवानापन नज़र आ रहा है। यह खबर तो सामने आ ही चुकी है कि बाहुबली के एक फैन ने टैटू भी बनवाया है।

प्रभास के फैंस के लिए हमारे पास उनसे जुड़ी एक और दिलचस्प खबर है। खबर यह है कि प्रभास वॉलीबॉल के भी फैन रहे हैं। प्रभास ने अपने घर में एक विशेष रेत कोर्ट बनवाया है। यह प्रभास के लिए महत्वपूर्ण आवश्यकता थी कि रेत कोर्ट में प्रशिक्षण करे क्योंकि ऐसा करना बेहद मुश्किल होता है और प्रभास का प्रभावशाली शरीर इसी बात को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: Exclusive:कुछ भी हो जाये, बच्चों का ये काम मिस नहीं करतीं रवीना

प्रभास ने फिल्म 'बाहुबली-2' के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है और अपने प्रशिक्षण के एक भाग के रूप में उन्होंने वॉलीबॉल का खेल भी खूब खेला। प्रशिक्षण के तौर पर प्रभास ने इतना वॉलीबॉल खेला कि उन्होंने इस खेल में महारत हासिल कर ली और अपने घर में वॉलीबॉल कोर्ट भी बना लिया। प्रभास ने न केवल जिम में पसीना बहाया, बल्कि अपने किरदार को प्रशिक्षित करने के लिए बहुत सारे खेल में भी हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें: एक अनार तो कौन बीमार , शिल्पा से पूछो तो मारने दौड़ती हैं

वॉलीबॉल के दौरान शरीर की मांसपेशियों का पूरी तरह से इस्तेमाल होने के कारण फिटनेस फ्रीक प्रभास के मन मे इस खेल के प्रति आकर्षण और स्नेह पैदा हो गया है। आपको बता दें कि 'बाहुबली-2' फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

chat bot
आपका साथी