'बाहुबली 2' की तारीफ़ के चक्कर में कुछ ज़्यादा बोल गए राम गोपाल वर्मा

बाहुबली 2 सक्सेस के नए रिकॉर्ड्स बना सकती है। फ़िल्म पूरी दुनिया में बड़े पैमाने पर रिलीज़ की जा रही है। हिंदी में करण जौहर इसे रिलीज़ कर रहे हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 25 Apr 2017 06:22 PM (IST) Updated:Wed, 26 Apr 2017 08:45 AM (IST)
'बाहुबली 2' की तारीफ़ के चक्कर में कुछ ज़्यादा बोल गए राम गोपाल वर्मा
'बाहुबली 2' की तारीफ़ के चक्कर में कुछ ज़्यादा बोल गए राम गोपाल वर्मा

मुंबई। डायरेक्टर एसएस राजामौली की फ़िल्म 'बाहुबली 2' की रिलीज़ में सिर्फ़ तीन दिन बाक़ी हैं। उम्मीद की जा रही है, कि बाहुबली 2 भारतीय सिनेमा में एक और मील का पत्थर साबित होगी, लेकिन राम गोपाल वर्मा की नज़र से देखें तो इस फ़िल्म के बाद सभी फ़िल्ममेकर्स बौने नज़र आने वाले हैं।

बाहुबली और राजामौली की तारीफ़ में रामू ने ट्वीटर पर लिखा, ''मुझे ऐसा लग रहा है कि राजामौली की बाहुबली 2 आने के बाद देश के सभी फ़िल्ममेकर्स नौसिखिए टीवी डायरेक्टर जैसे लगेंगे।'' रामू की इस बात से आप नाइत्तेफ़ाकी रख सकते हैं, मगर रामू का यही अंदाज़ है किसी की तारीफ़ करने का। 

ये भी पढ़ें: रिलीज़ से पहले ही बाहुबली 2 ने रचा इतिहास, अब कम पड़ रहे हैं थिएटर

I have a strong feeling @ssrajamouli 's #Bahubali2 will make rest of all film makers in country feel like amateur TV serial directors

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) April 25, 2017

वैसे बाहुबली 2 से काफी उम्मीदें हैं। माना जा रहा है कि बाहुबली 2 सक्सेस के नए रिकॉर्ड्स बना सकती है। फ़िल्म पूरी दुनिया में बड़े पैमाने पर रिलीज़ की जा रही है। हिंदी में करण जौहर इसे रिलीज़ कर रहे हैं। 27 अप्रैल को इसका भव्य प्रीमियर रखा गया है। 

chat bot
आपका साथी