आयुष्मान को चाहिए टॉप पोजीशन

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना को टॉप पोजीशन पर रहना पसंद है। उनकी फिल्में 'विक्की डोनर' के बाद 'नौटंकी साला' को जब लोगों ने हाथोंहाथ लिया, तब से उनकी ख्वाहिश और भी बढ़ गई है। अब वो लगातार दर्शकों की नजरों में बने रहना चाहते हैं, इसके लिए उन्हें चाहे जो भी काम करना

By Edited By: Publish:Fri, 04 Oct 2013 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2013 02:21 PM (IST)
आयुष्मान को चाहिए टॉप पोजीशन

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना को टॉप पोजीशन पर रहना पसंद है। उनकी फिल्में 'विक्की डोनर' के बाद 'नौटंकी साला' को जब लोगों ने हाथोंहाथ लिया, तब से उनकी ख्वाहिश और भी बढ़ गई है। अब वो लगातार दर्शकों की नजरों में बने रहना चाहते हैं, इसके लिए उन्हें चाहे जो भी काम करना पड़े।

पढ़ें:अब आयुष्मान सिक्स पैक बनाने में जुटे

इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में अपना एक नया सिंगल ट्रैक जारी किया है, जो फिर से उनके कॉलेज के जमाने के दोस्त और रेडियो इंडस्ट्री से जुड़े रोचक कोहली ने उनके साथ मिलकर कंपोज किया है। इस गाने की खास बात यह है कि आयुष्मान की यह पहली फ्रेश कंपोजीशन है। 'हिरिये..' शीर्षक वाले इस गाने को युवाओं का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इससे पहले उन्होंने जो भी गीत गाये या कंपोज किए हैं, वे कॉलेज के दिनों के और मुंबई आने के पहले के हैं। जानकारों की मानें तो आयुष्मान के सिंगल ट्रैक जारी करने के पीछे बड़ी वजह यह नहीं है कि वे गाना चाहते हैं। बड़ी वजह यह है कि वे टॉप पर बने रहना चाहते हैं। अपनी पीढ़ी के अभिनेताओं में आयुष्मान निश्चित रूप से टॉप पर हैं, लेकिन उनके प्रशंसकों को उनके अभिनय से कहीं अधिक उनकी आवाज पसंद है। ऐसे में अब उनकी लड़ाई खुद से है कि वे क्या चुनना चाहते हैं। इस तरह के सिंगल ट्रैक जारी करने से काम नहीं चलेगा, क्योंकि मनीष पॉल समेत जो भी युवा एक के बाद अभिनय की दुनिया में आ रहे हैं वे कहीं न कहीं आगे चलकर आयुष्मान को कड़ी टक्कर देने वाले हैं। मनीष की लोकप्रियता तो टीवी पर लगातार बनी हुई है जबकि फिल्मों में उनकी पहली रिलीज 'मिक्की वायरस' जल्द ही रिलीज होने वाली है। अब देखना है कि आयुष्मान मनीष की पहली फिल्म की रिलीज के बाद किस तरह की रणनीति अपनाते हैं। वैसे जल्द ही आयुष्मान शुजीत सरकार की फिल्म 'हमारा बजाज' में दिखेंगे, लेकिन उससे पहले क्या पता वे शायद एकाध सिंगल और रिलीज कर दें!

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी