एक बुजुर्ग की कही इस बात पर आज भी अमल करते हैं अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म डैडी 8 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 31 Aug 2017 02:20 AM (IST) Updated:Thu, 31 Aug 2017 01:50 PM (IST)
एक बुजुर्ग की कही इस बात पर आज भी अमल करते हैं अर्जुन रामपाल
एक बुजुर्ग की कही इस बात पर आज भी अमल करते हैं अर्जुन रामपाल

राहुल सोनी, मुंबई। अर्जुन रामपाल की अपकमिंग फिल्म डैडी है जिसमें वो गैंगस्टर अरुण गवली की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर जागरण डॉट कॉम से बातचीत करते हुए अर्जुन ने फिल्मी करियर के शुरूआती दिनों से जुड़ी एक खास और दिलचस्प बात बताई। अर्जुन रामपाल एक बुजुर्ग की बात पर आज भी अमल करते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि एेसी कौनसी बात है जिसका अर्जुन पर इतना असर है। तो आइए आपको बताते हैं। 

अर्जुून रामपाल कहते हैं, ''एक बात मेरे जेहन में आज भी है जो मेरी पहली फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से जुड़ी है। मुझे आज भी याद है कि जब इस फिल्म का पहला शॉट दिया था उस समय एक बुजुर्ग इंसान वहां आए और मेरे बारे में वहां मौजूद लोगों से पूछने लगे। मैं शूटिंग से फ्री होकर जब वैनिटी वैन में पहुंचा तो लोगों ने बताया कि एक बुजुर्ग आए थे और मिलने का कह रहे थे। मैं थोड़ा व्यस्त था तो भूल गया। कुछ घंटो बाद फिर से वो बुजुर्ग आए। मैंने उन्हें अंदर बुलाया। वो अंदर आए और बोले कि तुम्हारा अच्छा सफर रहेगा। और यह कहना चाहता हूं कि बीमार हो या फिर कोई और कारण हो लेकिन कोशिश करना कि शूटिंग कभी कैंसिल न करना पड़े । चूंकि एक्टर शूटिंग पर नहीं आता है तो फिल्म के लिए काम कर रहे बहुत सारे छोटे लोगों को पैसे नहीं मिलते। क्योंकि वो हर दिन की सेलेरी में काम करते हैं। उनको बच्चों को खाना खिलाना होता है और स्कूल की फीस भरनी पड़ती है। अगर एक दिन भी पैसा नहीं मिलता तो उनका पूरा हिसाब-किताब बिगड़ जाता है। अगर इतना कर सकते हो और इस बात का ख्याल रख सकते हो तो दुआ मिलेगी।'' अर्जुन आगे कहते हैं कि मुझे उनका नाम तो याद नहीं है लेकिन उनकी कही इस बात का ध्यान में आज भी रखता हूं।

यह भी पढ़ें: बिग स्क्रीन पर दिखेगी भारत की बेटी उज़्मा की कहानी

आपको बता दें कि, फिल्म डैडी को असीम अहलुवालिया ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल ने अरुण गवली के गेटअप के लिए काफी मेहनत की है। बताते चलें कि, इस फिल्म को अर्जुन खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी