Arjun Kapoor ने स्वीकारा Malaika Arora के साथ अपना रिश्ता, बोले- हम कुछ गलत नहीं कर रहे

Arjun Malaika Relation अर्जुन कपूर ने मलाइका ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी और सबके सामने इस बात को स्वीकार लिया है कि वो और मलाइका रिश्ते में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 28 May 2019 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 28 May 2019 07:07 PM (IST)
Arjun Kapoor ने स्वीकारा Malaika Arora के साथ अपना रिश्ता, बोले- हम कुछ गलत नहीं कर रहे
Arjun Kapoor ने स्वीकारा Malaika Arora के साथ अपना रिश्ता, बोले- हम कुछ गलत नहीं कर रहे

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लंबे वक्त से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि कभी दोनों ने इस पर खुलकर बात नहीं की लेकिन कई मौकों पर उन्हें साथ देखा गया। अब अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी और सबके सामने इस बात को स्वीकार लिया है कि वो और मलाइका रिश्ते में हैं और इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरन अर्जुन ने कहा, मैं मलाइका के साथ सहज महसूस करता हूं और मीडिया इस बात को समझती है। मीडिया का रवैया कभी भी मुझे या मलाइका को लेकर बुरा नहीं रहा। ना ही कभी कोई गलत बात लिखी गई। इसी वजह से स्क्रीनिंग के मौके पर हम इस तरह सामने आए क्योंकि मीडिया ने हमें इज्जत दी।

ये भी पढ़ें  : Arjun Kapoor Wedding: Malaika Arora के साथ शादी की खबर पर Arjun Kapoor ने तोड़ी चुप्पी
अर्जुन ने कहा, मैंने मीडिया से कहा था कि वो मलाइका या मेरे घर के नीचे ना बैठें। अगर वो ऐसा करते तो लोगों को लगता कि हम कुछ गलत कर रहे हैं। हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं और हम हमेशा मीडिया के सामने आते हैं। मीडिया ने इस बात को समझा और हमें पूरा स्पेस दिया।' बता दें कि हाल ही में अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्डेट की स्क्रीनिंग पर भी मलाइका-अर्जुन साथ नजर आए थे। दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल थे।

 

View this post on Instagram

@arjunkapoor @malaikaaroraofficial @janhvikapoor @anshulakapoor today post Special Screening of film @indiasmostwantedofficial . #indiasmostwanted #movie Releasing #24thMay #bollywoodstars #actors #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on May 23, 2019 at 12:17pm PDT

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी