जॉली एलएलबी 2 का काला कोर्ट उतार कर अब अक्षय पहनेंगे धोती

कुछ महीनो पहले अक्षय ने अपनी आने वाली फ़िल्म गोल्ड का पोस्टर शेयर किया था और अब हम आपको बतातें हैं इस फ़िल्म में अक्षय का कैसा होगा अवतार।

By ShikhasEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2017 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2017 04:13 PM (IST)
जॉली एलएलबी 2 का काला कोर्ट उतार कर अब अक्षय पहनेंगे धोती
जॉली एलएलबी 2 का काला कोर्ट उतार कर अब अक्षय पहनेंगे धोती

मुंबई। अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक है जो अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट से पीछे नहीं हटते। पंजाबी सिंघ इस किंग हो या स्पेशल 26 में आयकर विभाग का अधिकारी, OMG में कृष्णा का अवतार हो या हाला ही में रिलीज़ होने वाली जॉली एलएलबी में वकील का किरदार, अक्षय फ़िल्मों के लिए हमेशा नए-नए अवतार अपनाते रहते हैं।

आपको याद दिला दें कि कुछ महीनो पहले अक्षय ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपनी आने वाली फ़िल्म गोल्ड का पोस्टर शेयर किया था और अब हम आपको बतातें हैं इस फ़िल्म में अक्षय का कैसा होगा अवतार।

इसे भी पढ़ें- 'जॉली एलएलबी 2' को लेकर हाई कोर्ट के फ़ैसले पर जानिए क्या बोले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इस फ़िल्म में धोती पहनने वालें हैं। यह कहानी है स्वतंत्र भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मैडल की और इस पूरी फ़िल्म में अक्षय धोती पहने हुए दिखिया देंगे। है ना इंट्रेस्टिंग? यह फ़िल्म रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी और इसे प्रोड्यूस करेंगे रितेश सिद्वानी और फ़रहान अख्तर। गोल्ड 15 अगस्त 2018 को रिलीज़ होने वाली है। वैसे तो हमें अक्षय को फ़िल्म सिंघ इस किंग, OMG, भूल भुलैया में धोती जैसे पोशाकों में पहले भी देखा है मगर, पारंपरिक तरीके से धोती को अक्षय कैसे कैरी करते है ये तो वक़्त ही बताएगा।

chat bot
आपका साथी