अपारशक्ति खुराना ने दिखाई बेटी की पहली झलक, तीनों की बॉन्डिंग को बताया 'एक खुशहाल लव ट्रायंगल'

अपारशक्ति की पत्नी आकृति ने 27 अगस्त को ही बेटी क जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद अब अपारशक्ति खुराना ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है। जिसमें माता पिता और बेटी तीनों के बीच की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 02:32 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 02:32 PM (IST)
अपारशक्ति खुराना ने दिखाई बेटी की पहली झलक, तीनों की बॉन्डिंग को बताया 'एक खुशहाल लव ट्रायंगल'
पत्नी आकृति और बेटी के साथ अपारशक्ति खुराना, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं। अपारशक्ति की पत्नी आकृति अहूजा खुराना ने 27 अगस्त को ही बेटी क जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद अब अपारशक्ति खुराना ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है। जिसमें माता, पिता और बेटी तीनों के बीच की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

अपारशक्ति खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपारशक्ति ने अपने पिता बनने की खुशी भी सोशल मीडिया पर ही जाहिर की थी। बेटी के जन्म के बाद अपारशक्ति ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो पिता बन गए हैं। वहीं अब अपारशक्ति ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी की पहली झलक दिखाई दे रही है। ये तस्वीर इतनी प्यारी कि इसे पहली बार में देखकर ही किसी को भी प्यार हो जाए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

अपारशक्ति खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर अस्पताल की है जिसमें अपारशक्ति उनकी पत्नी और उनकी बेटी तीनों ही एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'ये एक खुशहाल लव ट्रायंगल है जिंदगीभर के लिए।' अपारशक्ति खुराना की इस तस्वीर पर उनके दोस्त कमेंट कर बेटी को खूब सारा प्यार दे रहे हैं। बता दें कि आकृति और अपारशक्ति ने अपनी बेटी का नाम Arzoie A Khurana रखा है।

बता दें कि अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा खुराना ने साल 2014 सितंबर में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हुईं थीं। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। वहीं इसी साल कुछ महीने पहले ही अपारशक्ति खुराना ने पत्नी की प्रेग्नेंसी का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

chat bot
आपका साथी