Good News: अनुष्का शर्मा को मिलने वाला है 'Dadasaheb Phalke Excellence Award'

कहते हैं शादी के बाद एक अभिनेत्री का करियर ख़त्म हो जाता है मगर, आजकल की अभिनेत्रियां इस बात को गलत साबित करती हुई दिखाई दे रही हैं और इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा का भी नाम है।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Sun, 08 Apr 2018 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 09 Apr 2018 11:00 AM (IST)
Good News: अनुष्का शर्मा को मिलने वाला है 'Dadasaheb Phalke Excellence Award'
Good News: अनुष्का शर्मा को मिलने वाला है 'Dadasaheb Phalke Excellence Award'

मुंबई। बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और टैलेंट का लोहा मनवाने वाली अनुष्का शर्मा को जल्द ही दादासाहेब फाल्के अवार्ड से नवाज़ा जाएगा। वैसे, तो अनुष्का को अपने एक्टिंग एक लिए कई अवार्ड्स मिले है मगर यह अवार्ड उन्हें 'पाथब्रेकिंग प्रोड्यूसर' के तौर पर मिलने वाला है।

आपको बता दें कि दादासाहेब फाल्के का एक्सिलेंस अवार्ड अनुष्का को उनके प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फ़िल्म्स के लिए दिया जाएगा। अनुष्का ने अपने भाई करनेश शर्मा के साथ इस प्रोडक्शन की शुरुआत की थी। इस प्रोडक्शन की पहली फ़िल्म थी साल 2015 की 'NH10', जिसके बाद अनुष्का ने 'फिल्लौरी' और 'परी' भी बनाई और तीनों ही फ़िल्मों को लोगों ने बहुत पसंद किया।

यह भी पढ़ें: सलमान ही नहीं कुछ अभिनेत्रियां भी हैं जिन्हें जाना पड़ा जेल की सलाखों के पीछे

जहां 'NH10' थ्रिलर फ़िल्म थी वहीं 'फिल्लौरी' कॉमेडी और 'परी' हॉरर थी। एक के बाद एक अलग अलग जौनर में फ़िल्म बना कर अनुष्का ने अपने आपको एक बेहतरीन प्रोड्यूसर के रूप में साबित किया है। अच्छी बात यह है कि अनुष्का और उनके भाई करनेश अपने इस प्रोडक्शन तले नए डायरेक्टर, म्युज़िक मेकर्स और टेक्नीशियन को भी प्लेटफार्म दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला Woman Of Substance का ख़िताब, देखिये तस्वीरें

अनुष्का की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही वरुण धवन के साथ फ़िल्म 'सुई धागा' में नज़र आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में ख़त्म की है। यही नहीं इसके अलावा वो शाह रुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म 'ज़ीरो' में भी दिखाई देंगी। कहते हैं शादी के बाद एक अभिनेत्री का करियर ख़त्म हो जाता है मगर, आजकल की अभिनेत्रियां इस बात को गलत साबित करती हुई दिखाई दे रही हैं और इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा का भी नाम है जो क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद भी ख़बरों में बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी