विराट की खराब परफॉर्मेंस ने तोड़ा अनुष्‍का का दिल

अनुष्‍का शर्मा के सिडनी पहुंचते ही जोर-शोर से चर्चा होने लगी थी कि अब तो उनके बॉयफ्रेंड विराट कोहली के बल्‍ले से चौको-छक्‍कों की जमकर बरसात होगी। मगर वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मैच में उन्‍होंने एक रन पर आउट होकर देशवासियों का दिल तोड़ दिया है। जब विराट कोहली आउट

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 26 Mar 2015 02:49 PM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2015 05:32 PM (IST)
विराट की खराब परफॉर्मेंस ने तोड़ा अनुष्‍का का दिल

मुंबई। अनुष्का शर्मा के सिडनी पहुंचते ही जोर-शोर से चर्चा होने लगी थी कि अब तो उनके बॉयफ्रेंड विराट कोहली के बल्ले से चौकों-छक्कों की जमकर बरसात होगी। मगर वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में उन्होंने एक रन पर आउट होकर देशवासियों का दिल तोड़ दिया। जब विराट कोहली आउट हुए तो अनुष्का शर्मा का एक्सप्रेशन भी देखने लायक था।

सोशल मीडिया पर छा गए अनुष्का के दस देवर!

अनुष्का के एक्सप्रेशन को देखकर साफ लग रहा था कि उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा कि विराट एक रन पर आउट हो गए। कम से कम इस बारे में तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। अनुष्का सोमवार रात विराट को सपोर्ट करने सिडनी पहुंची थीं। दोनों साथ में डिनर करते भी नजर आए थे।

विराट को सपोर्ट करने सिडनी पहुंचीं अनुष्का, साथ किया डिनर

आज अनुष्का सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में पूरे जोश में और काफी खुश नजर आ रही थीं, मगर जैसे ही विराट आउट हुए, वे अवाक रह गईं। सिर्फ वही ही नहीं, सभी क्रिकेट प्रेमी सदमे में आ गए।

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देख टेंशन में आए शाहरुख

अब जिस अनुष्का की वजह से विराट के जमकर चौके-छक्के लगाने की चर्चा हो रही थी, कहीं उनके आउट होने के पीछे अब उन्हें ही जिम्मेदार न ठहराया जाने लगे। वैसे ट्विटर पर कई लोग अनुष्का का सपोर्ट कर रहे हैं। उनकी यही राय है कि विराट के आउट होने के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ना ठहराया जाए।

chat bot
आपका साथी