क्या Cricket और फुटबॉल लीग में इनवेस्ट करेंगी अनुष्का शर्मा, जानिए जवाब

अनुष्का ने हाल ही में अपनी क्लोदिंग लाइन को लॉन्च किया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 04 Oct 2017 01:20 PM (IST) Updated:Wed, 04 Oct 2017 05:04 PM (IST)
क्या Cricket और फुटबॉल लीग में इनवेस्ट करेंगी अनुष्का शर्मा, जानिए जवाब
क्या Cricket और फुटबॉल लीग में इनवेस्ट करेंगी अनुष्का शर्मा, जानिए जवाब

मुंबई। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सेल्फ प्रमोशन पर विश्वास नहीं रखती हैं। अनुष्का एक्टिंग करने के साथ फिल्म भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं। और अब उन्होंने क्लोदिंग लाइन को भी लॉन्च किया। पर खुदके प्रमोशन को लेकर अनुष्का की राय कुछ इस प्रकार है।

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक अनुष्का कहती हैं कि, मैं काम को दिखाने और बताने पर विश्वास रखती हूं। मैं बोलने से ज्यादा लोगों को काम दिखाना चाहती हूं जो कि बहुत मुश्किल भी होता है। मुझे अक्सर कहा जाता है कि मैं खुदको प्रमोट या मार्केट क्यों नहीं करती हूं। लेकिन अभी इंतजार बाकी है, आगे बहुत कुछ करना है। क्रिकेट और फुटबॉल लीग में इनवेस्ट करने के सवाल पर अनुष्का ने कहा कि अगर मुझे रूपये मिलेंगे तो मैं जरूर करूंगी। अनुष्का ने अपने काम को लेकर कहा कि, काम किसी भी फील्ड का हो सबके लिए कमिटमेंट एक जैसा रखती हूं। मैं जो भी करती हूं उसमें पूरी तरह से इन्वॉल्व हो जाती हूं। चाहे बात एक्टिंग की हो, फिल्म प्रोडक्शन की हो या फिर क्लोदिंग लाइन की। आगे अनुष्का ने बताया कि, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और जैकलीन फर्नांडिस फैशन में ट्रेंड सेटर हैं। वहीं अक्षय कुमार का अलग ही स्टाइल सेंस है। रणबीर सिंह भी बढ़िया हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान और विराट कोहली साथ करेंगे ये बड़ा काम, देखिए तस्वीरें

आपको बता दें कि, अनुष्का ने हाल ही में अपनी क्लोदिंग लाइन को लॉन्च किया है। फिल्मों की बात करें तो अनुष्का शर्मा और वरुण धवन यशराज बैनर के तले बनने वाली नई फिल्म में साथ काम करते दिखेंगे। 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' नामक इस फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है। हालांकि, इससे जुड़ा एक स्पेशल विडियो तैयार किया गया है और इसमें वरुण धवन के साथ अनुष्का शर्मा नज़र आ रही हैं। इस स्पेशल वीडियो के जरिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को ट्रिब्यूट दिया गया है। इसके साथ ही यह विडियो उन सभी लोगों को समर्पित है जो मेक इन इंडिया मूवमेंट को सपॉर्ट करते हैं। 

chat bot
आपका साथी