रैना की शादी के लिए विराट के घर पर ठहरी हैं अनुष्‍का!

वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली की खराब परमॉर्मेंस के लिए अनुष्‍का शर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर कोसा गया, मगर इसका उनके रिलेशनशिप पर कोई असर नहीं पड़ा है। अब खबर है कि अनुष्‍का इस वक्‍त दिल्‍ली में विराट के घर पर ही मौजूद हैं और शुक्रवार

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 01 Apr 2015 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2015 05:31 PM (IST)
रैना की शादी के लिए विराट के घर पर ठहरी हैं अनुष्‍का!

मुंबई। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली की खराब परमॉर्मेंस के लिए अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर कोसा गया, मगर इसका उनके रिलेशनशिप पर कोई असर नहीं पड़ा है। अब खबर है कि अनुष्का इस वक्त दिल्ली में विराट के घर पर ही मौजूद हैं और शुक्रवार को सुरेश रैना की शादी में भी शामिल होंगी।

शाहिद की होने वाली दुल्हनिया फेसबुक से हुई गायब!

सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का इस वक्त मीरा बाग में विराट के घर पर ठहरी हुई हैं और दोनों को एक साथ दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में भी देखा गया है। विराट के खराब परमॉर्मेंस के लिए भले ही अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया गया हो, मगर दोनों ने मुश्किल घड़ी में भी एक दूसरे का साथ देकर जता दिया है कि उनका रिलेशनशिप कितना मजबूत है।

देव पटेल से डेटिंग की खबरों पर भड़कीं नरगिस फाखरी

वर्ल्ड कप मैच खत्म होने के बाद जब विराट और अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए तो दोनों ने मजबूती से एक दूसरे का हाथ थामा था। उस वक्त वे यही जताना चाह रहे थे कि हम कभी भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ने वाले हैं और अगर प्यार सच्चा हो तो फिर ऐसा होना भी चाहिए। खैर, जो हुआ सो हुआ। अब दोनों सुरैश रैना की शादी में धूम-धड़ाका करने की पूरी तैयारी में हैं।

chat bot
आपका साथी