EXCLUSIVE : ... और 'डिब्बा बंद' हो गया अनुराग कश्यप का ये ड्रीम प्रोजेक्ट

अनुराग ने कॉमिक बुक के अधिकार खरीद लिए थे, फैंटम फिल्म्स ने इस फिल्म की घोषणा भी कर दी थी। फिल्म पूरी तरह फ्लोर पर जाने के लिए भी तैयार थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Sep 2016 06:24 PM (IST) Updated:Sat, 03 Sep 2016 06:30 PM (IST)
EXCLUSIVE : ... और 'डिब्बा बंद' हो गया अनुराग कश्यप का ये ड्रीम प्रोजेक्ट

संजय मिश्रा, मुंबई। अनुराग कश्यप पिछले लगभग 8 साल से बच्चों के पसंदीदा कॉमिक्स कैरेक्टर "डोगा" पर फिल्म बनाने का सपना देख रहे थे। इसके लिए अनुराग ने फिल्म बनाने के लिए ज़रूरी सभी राइट्स भी ले लिए थे लेकिन अब अनुराग ने खुलासा किया है कि उनका ड्रीम प्रोजेक्ट "डोगा' डिब्बा बंद हो गयी है।

जागरण डॉट कॉम से हुयी ख़ास बातचीत में अनुराग अफसोस ज़ाहिर करते हुए बतातें है कि "अब डोगा बंद हो गयी है , इसके बनाने के अधिकार जो हमारे पास थे वो भी अब निरस्त हो गए हैं। 'डोगा' को बनाने को लेकर कई तरह के वैचारिक मतभेत भी थे। वो लोग जिस स्केल पर डोगा को बनाना चाहते थे वो हमारे लिए संभव नहीं था, इसलिए फिल्म को नहीं बनाने का निर्णय लिया गया। अनुराग कश्यप की फिल्म डोगा को मधु मंटेना की कम्पनी प्रोड्यूस करने वाली थी।

अर्जुन के साथ अमरीका नहीं गई श्रद्धा, क्या था मुंबई रुकने का कारण ?

अनुराग ने कॉमिक बुक के अधिकार खरीद लिए थे, फैंटम फिल्म्स ने इस फिल्म की घोषणा भी कर दी थी। फिल्म पूरी तरह फ्लोर पर जाने के लिए भी तैयार थी। खबर तो ये भी थी कि डोगा के बाद अनुराग और फ़ैंटम कॉमिक्स के और भी चर्चित किरदारों पर फिल्म बनाएंगे। लेकिन अनुराग का डोगा को अब ना बनाने का निर्णय चौकाने वाला है।

chat bot
आपका साथी