Animal का डिलीट सीन वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, नशे में प्राइवेट जेट उड़ाते दिखे रणबीर कपूर

Animal Deleted Scene Video रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर परचम लहरा रही है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक डिलीट किया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Publish:Sun, 03 Dec 2023 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 03 Dec 2023 10:17 PM (IST)
Animal का डिलीट सीन वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, नशे में प्राइवेट जेट उड़ाते दिखे रणबीर कपूर
एनिमल का हटाया गया सीन का वीडियो (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Deleted Scene Video: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर परचम लहरा रही है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार और सराहना मिल रही है। अब फिल्म का एक डिलीट किया हुआ सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे शुरुआत में अर्जन वैली के म्यूजिक वीडियो में भी दिखाया गया था, लेकिन इसे हटा दिया गया है।

सामने आया एनिमल का हटाया गया सीन

'एनिमल' ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है। न सिर्फ फिल्म, बल्कि इसके गानों को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया। अब निर्माताओं ने फिल्म से एक सीन हटा दिया है, जो अर्जन वैली के गाने के वीडियो में दिखाया गया था। म्यूजिक वीडियो में एनिमल का एक सीन दिखाया गया, जिसमें घायल रणबीर कपूर एक निजी जेट पर शराब की बोतल पकड़े दिखे।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection: हिंदी ही नहीं, साउथ में भी शोर मचा रहा 'एनिमल', दो दिन में बिजनेस ने छुआ आसमान

Deleted Scene from #Animal#AnimalTheMovie #AnimalMovie#AnimalPark #AnimalMovieReview#RashmikaMandana #RanbirKapoorpic.twitter.com/GbKfS1wnlH

— DUNKI (@DUNKISRKIAN) December 2, 2023

उस सीन में यह भी दिखाया गया है कि अभिनेता पर हमला किया गया है और उनकी आंखों पर चोट लगी हुई है। रणबीर को शराब की बोतल पकड़े हुए और अपने चचेरे भाइयों के साथ एक निजी जेट पर अंगरक्षक बनते दिखाई दिए। इसके बाद अभिनेता पायलट को एक तरफ धकेलने और ड्राइवर की सीट पर बैठते हुए दिखाई देते हैं। यह सीन गाने वाले वीडियो में दिखाया गया था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया और अब इसे फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

शानदार कमाई कर रही है 'एनिमल'

एनिमल अपने ओपनिंग डे से ही शानदार कमाई कर रही है। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 130.07 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हिंदी भाषा में इस फिल्म ने अपने पहले दिन 54.75 करोड़ का बिजनेस किया और दूसरे दिन 58.37 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 236 करोड़ कमा लिए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं साउथ में भी फिल्म धूम मचा रही है।

यह भी पढ़ें: Animal Worldwide Collection Day 2: दुनियाभर में 'एनिमल' का धमाका, फिल्म ने इतनी कमाई कर हिला डाला बॉक्स ऑफिस

chat bot
आपका साथी