Move to Jagran APP

Animal Box Office Collection: हिंदी ही नहीं, साउथ में भी शोर मचा रहा 'एनिमल', दो दिन में बिजनेस ने छुआ आसमान

Animal Box Office Collection Day 2 रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पॉजिटिव रिव्यू मिलने के साथ-साथ फिल्म का बिजनेस भी सातवें आसमान पर है। दो दिनों में ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। इन दो दिनों में हिंदी और साउथ में कमाई कैसे हुए जानिए इधर।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 03 Dec 2023 07:17 PM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2023 07:17 PM (IST)
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर मचा रही तहलका। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Movie Animal Box Office Collection: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' (Animal) रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। चारों ओर सिर्फ 'एनिमल' की ही चर्चा हो रही है। विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' के साथ क्लैश होने के बावजूद फिल्म बंपर कमाई कर रही है। 

loksabha election banner

गैंगस्टर थ्रिलर 'एनिमल' शुक्रवार (1 दिसंबर 2023) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना से सजी फिल्म में लोगों को पिता और बेटे के अटूट प्यार की कहानी पसंद आई। पहले दिन 'एनिमल' ने जवान फिल्म के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग दी और दूसरे दिन भी छप्परफाड़ कमाई का सिलसिला जारी रहा।

यह भी पढ़ें- Animal Worldwide Collection Day 2: दुनियाभर में 'एनिमल' का धमाका, फिल्म ने इतनी कमाई कर हिला डाला बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहा एनिमल

एक्शन से भरपूर 'एनिमल' ने शुक्रवार को थिएटर्स में आते ही तहलका मचा दिया। फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की। सिंगल डे संदीप रेड्डी की फिल्म ने 63 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। नॉन-हॉलीडे और नॉन-फेस्टिवल के बावजूद इतनी कमाई से साफ हो गया था कि वीकेंड पर मूवी का अलग ही जलवा होगा और हुआ भी वैसा ही।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को वीकेंड का फायदा मिला और शनिवार को कमाई में बंपर उछाल आया। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, 'एनिमल' ने हिंदी और साउथ में शनिवार यानी दूसरे दिन कुल 67.27 करोड़ रुपये का कारोबार किया। सिर्फ हिंदी में फिल्म ने 58.37 करोड़ कमाई, जबकि साउथ में 8.90 करोड़ का बिजनेस किया। दो दिनों में फिल्म ने 131.07 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

बात करें 'एनिमल' के वर्ल्डवाइड की तो फिल्म ने दो दिनों के अंदर दुनियाभर में कुल 236 करोड़ का कारोबार किया है। पहले दिन की कमाई 116 करोड़ थी। जिस स्पीड से फिल्म आगे बढ़ रही है, लगता है कि मूवी रविवार तक 300 करोड़ पार कर लेगी।

यह भी पढ़ें- Animal: विदेश में 'एनिमल' की दहाड़ से हिला बॉक्स ऑफिस, हिंदी भाषा में रणबीर कपूर की फिल्म ने छापे करारे नोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.