अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ का जल्द बनेगा रीमेक? मुराद खेतानी ने खरीदे राइट्स

एन चंद्रा के निर्देशन में बनी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म तेजाब के राइट्स को निर्देशक मुराद खेतान ने खरीद लिया है। अब जानकारी आ रही हैं कि साल 1988 में रिलीज हुई इस फिल्म के रीमेक का एलान हो सकता है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 18 May 2022 12:58 PM (IST) Updated:Wed, 18 May 2022 12:58 PM (IST)
अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ का जल्द बनेगा रीमेक? मुराद खेतानी ने खरीदे राइट्स
Anil Kapoor and Madhuri Dixit film 'Tezaab' will be remade soon?.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में क्लासिकल फिल्मों का रीमेक बनाने का दौर काफी वक्त से चला रहा है। इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों के रीमेक का बनाया जा चुका है। अब जानकारी आ रही है कि साल 1988 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की प्रतिष्ठित फिल्म तेजाब रीमेक आने वाला है।

इस क्लासिक फिल्म की कहानी मोहिनी और महेश देखमुख यानी मुन्ना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं। लेकिन बाद में अनिल कपूर एक गैंगस्टर बना अपना बदला पूरा करते हैं। इस फिलम का गाना एक दो तीन आज उतना ही पॉपुलर हो जितना उस दौर में था।

ईटाइम्स की रिपोर्टे के अनुसार, फिल्म मेकर मुराद खेतानी ने अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म तेजाब के अधिकारों को खरीद लिया है और वो जल्द ही प्री-प्रोडेक्शन का काम शुरू करेंगे। तेजाब के रीमेक अधिकार के बारे में बात करते हुए मुराद खेतानी ने कहा, ये एक प्रतिष्ठित फिल्म हैं। हम जब भी इस फिल्म को बनाएंगे, फिल्म की कहानी को आधुनिक वक्त के हिसाब से बनाएंगे।

वहीं, रिपोर्ट के अनुसार इस क्लासिकल फिल्म के निर्देशक एन चंद्रा ने फिल्म के रीमेक के बारे में बोलते हुए कहा, इस क्लासिक फिल्म को छुआ नहीं जाना चाहिए और इसका कारण ये है कि, वो फिल्म निश्चित वक्त में बनी थी और कहानी उसी वक्त के साथ जुड़ी थी। तेजाब दौर पर आधारित फिल्म थी और उस दौर का रीमेक नहीं बन सकता। निर्देशक ने आगे कहा, तेजाब एक बेहद शानदार फिल्म में और मुझे नहीं लगता कि इसको दोबारा बनाया जाना चाहिए। फिर चाहे मैं हूं या कोई और, ऐसी फिल्मों को छेडा नहीं जाना चाहिए। हालांकि अभी इस फिल्म के कास्ट को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

अनिल कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं, जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण के माता पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इनके अलावा मनीष पॉल और यूट्यूबर प्रजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर में भी नजर आने वाले हैं

chat bot
आपका साथी